scriptsuicide by consuming poison the young man in Pali | Suicide Case : तीन माह पहले हुआ था विवाह, युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या | Patrika News

Suicide Case : तीन माह पहले हुआ था विवाह, युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या

-पाली जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के माडपुर गांव की एक ढाणी की घटना

पाली

Published: May 27, 2022 09:08:48 pm

suicide by consuming poison in Pali Rajasthan : पाली/खिंवाड़ा। जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के माडपुर गांव की एक ढाणी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ सेवग कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्ट मार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
Suicide Case : तीन माह पहले हुआ था विवाह, युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या
Suicide Case : तीन माह पहले हुआ था विवाह, युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या
खिंवाड़ा थाना प्रभारी जयसिंह चारण ने बताया कि माडपुर ग्राम पंचायत के तीखी ढाणी निवासी जेठाराम जणवा चौधरी ने एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरे पुत्र सखाराम उम्र 22 वर्ष का विवाह तीन माह पहले हुआ था। गुरुवार शाम को वह घर के ऊपर स्थित कमरे मेें जाकर सो गया। इस बीच मेरी पुत्री ऊपर के कमरे मेें गई तो उसने देखा कि सखाराम कमरे मेें लेटा हुआ है और मुंह मेें से झाग निकल रहे है, तो उसने चिल्लाकर आवाज दी। हम सबने कमरे में जाकर सखाराम को तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसने रास्ते मेें ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए शव को उसके परिजनों को सुपुर्द कर मामला मर्ग में दर्ज किया।
आत्महत्या के कारण नहीं हुआ खुलासा
परिजनों ने बताया कि मृतक सखाराम का तीन माह पहले विवाह हुआ था। आत्महत्या के कारणों का किसी को पता नहीं है।

मां की हत्या का आरोपी पुत्र दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर
बाबरा। रास थाना क्षेत्र के रूपनगर के भीलवालिया निवासी वृद्धा माता बिरजू देवी की हत्या करने मामले में पुलिस गिरफ्त में आए एक आरोपी पुत्र को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है। इस प्रकरण में फरार एक और आरोपी पुत्र व पौत्र की पुलिस तलाश कर रही है।
रास थानाप्रभारी गोपाल राणा ने बताया कि रूपनगर के भीलवालिया निवासी माता बिरजू देवी की हत्या के आरोप में उसके पुत्र गायडराम बावरी पुत्र उम्मेदराम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजा है। पप्पुराम बावरी व गायड राम के एक पुत्र की पुलिस तलाश जारी है। ज्ञात रहे कि भूखण्ड विवाद को लेकर चार दिन पूर्व गायडराम, पप्पुराम व गायडराम के एक पुत्र ने मारपीट कर अपने ही पिता उम्मेदराम बावरी व माता बिरजू देवी पर हमला कर दिया था। इसमें गंभीर घायल हुई मां बिरजू देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.