scriptVIDEO : एसपी ने कार्मिकों को सम्मानित कर बढ़ाया हौसला | Superintendent of Police took a crime meeting in Pali | Patrika News

VIDEO : एसपी ने कार्मिकों को सम्मानित कर बढ़ाया हौसला

locationपालीPublished: Jul 15, 2020 04:08:45 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली के पुलिस लाइन स्थित श्रीराम पवेलियम सभागार में अधिकारियों की बैठक का हुआ आयोजन

VIDEO : एसपी ने कार्मिकों को सम्मानित कर बढ़ाया हौसला

VIDEO : एसपी ने कार्मिकों को सम्मानित कर बढ़ाया हौसला

पाली। पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने बुधवार को पुलिस लाइन स्थित श्रीराम पवेलियन सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम बैठक ली। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ठ कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया।
पुलिस लाइन स्थित श्रीराम पवेलियम में आयोजित क्राइम बैठक में पुलिस अधीक्षक कोटोकी ने अधिकारियों से कहा कि पुलिस का काम है अपने कर्मचारियों को डांटना, लेकिन उन्हें सम्मानित भी करना चाहिए। इससे उनमें मोटिवेशन की भावना रहती है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ठ कार्य करने वाले जवानों को सम्मानित किया। इस दौरान जिले के सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। बैठक से पूर्व पुलिस के अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक कोटोकी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें गुलदस्ते भेंट किए।
एसपी ने वृद्धा आश्रम में मनाया जन्मदिन
पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने बुधवार को अपना जन्मदिन वृद्धा आश्रम में पहुंचकर मनाया। यहां उन्होंने वृद्धा आश्रम के पदाधिकारियों से चर्चा कर आश्रम का निरीक्षण भी किया। इस दौरान कई वृद्धों के उन्होंने हाल जानें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो