scriptदेर रात लोगों ने झाड़ियों में छुपी महिला पकड़ा, आरोप- बच्चे चुरा रही थी | Suspected Woman in Child theft CASE: Child theft accused: Child theft | Patrika News

देर रात लोगों ने झाड़ियों में छुपी महिला पकड़ा, आरोप- बच्चे चुरा रही थी

locationपालीPublished: Aug 19, 2019 01:58:37 am

Submitted by:

abdul bari

झाड़ियों में छिपी एक संदिग्ध महिला को लोगों ने पकड़ ( child theft accused ) लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का आरोप था कि यह महिला क्षेत्र में बच्चे चुराने ( Woman Suspected Of Child Theft ) की फिराक में थी। हालांकि पुलिस ने इस संभावना से इंकार किया है।

पाली.
शहर के नया हाउशिंग बोर्ड क्षेत्र में झाड़ियों में छिपी एक महिला को लोगों ने रविवार रात को पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। लोगों का आरोप था कि यह महिला क्षेत्र में बच्चों को चुराने के लिए ( Woman Suspected Of Child Theft ) घूम रही थी। इस दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

फिलहाल पुलिस ने बच्चे चुराने की बात से किया इंकार ( PALI CRIME NEWS )

महिला मध्य प्रदेश निवासी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे चुराने की बात से इंकार किया है। देर रात तक महिला से पूछताछ जारी थी।
देर रात तक पूछताछ जारी ( child theft accused )


हाउसिंग बोर्ड चौकी ( PALI POLICE ) प्रभारी गोविंद दान के अनुसार रात करीब 11:30 बजे नया हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में जीएसएस के निकट झाड़ियों में छिपी एक संदिग्ध महिला को लोगों ने पकड़ लिय और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का आरोप था कि यह महिला क्षेत्र में बच्चे चुराने की फिराक में थी। हालांकि पुलिस ने इस संभावना से इंकार किया है। देर रात तक उससे पूछताछ जारी थी। पुलिस का कहना है कि वह घर से भाग कर आई हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो