जीवन सुरक्षित करने पॉलिसी लेते, उससे पहले ही दनदनाती कार ने कुचल दिया

Om Prakash Tailor

Publish: Dec, 07 2017 01:51:20 (IST)

Pali, Rajasthan, India
जीवन सुरक्षित करने पॉलिसी लेते, उससे पहले ही दनदनाती कार ने कुचल दिया

- देसूरी-नारलाई सड़क मार्ग पर अनियंत्रित हुई कार ने दो राहगीरों को मारी टक्कर

 

 

- हादसे में कार में सवार दोनों युवक घायल, पाली रेफर

नारलाई (पाली).

देसूरी-नारलाई सड़क मार्ग पर बुधवार शाम को मोड़ पर अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे खड़े दो राहगीरों को चपेट में लेते हुए पलटी खा गई। हादसे में दो जनों की मौत हो गई तथा कार में सवार दोनों युवक भी घायल हो गए। मृतक आबिद पॉलिसी करने का कार्य करता था और मांगीलाल ने पॉलिसी करने के लिए उसे खेत पर बुलाया था। इससे पहले कि वे सुरक्षित जीवन के लिए पॉलिसी करवाते, तेज गति से आई कार उनके लिए काळ बन गई।

पुलिस के अनुसार देसूरी की तरफ से एक कार तेज गति से नारलाई की तरफ आ रही थी। टोल नाके से कुछ आगे मोड़ पर कार असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े नारलाई गांव निवासी मांगीलाल (58) पुत्र जोधाराम प्रजापत व आबिद हुसैन (40) पुत्र उमराव खान से जा टकराई और उसके बाद तीन-चार पलटी खाकर खेत की बाड़ में जाकर रूक गई। हादसे में नारलाई निवासी मांगीलाल व आबिद हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई तथा कार में सवार अलवर जिले के पेरावरी निवासी प्रेम (28) पुत्र मोहनलाल बैरवा व उत्तरप्रदेश बलरापुर जिले के देवरा अर्जुन गांव निवासी रामगोपाल (25) पुत्र परमानंद ब्राह्मण गंभीर घायल हो गए। इन्हें देसूरी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद पाली रेफर किया गया।

आठ-दस फीट गहरी खाई में जा गिरे

देसूरी थाने के हैड कांस्टेबल ईश्वरसिंह ने बताया कि कार की टक्कर से सड़क किनारे खड़े मांगीलाल व आबिद हुसैन आठ-दस फीट गहरी खाई में बाइक सहित जा गिरे। सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौत हो गई।

एलआईसी करवाने बुलाया था और...
मृतक आबिद एलआईसी का कार्य करता था। मांगीलाल ने एलआईसी करने के लिए उसे खेत पर बुलाया था। बाइक खड़ी कर आबिद उन्हें एलआईसी प्लान के बारे में समझा रहा था। इस दौरान तेज गति से आई कार उनके लिए काळ बन गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned