गलत साइड में बाइक सामने से आ रही बाइक से टकराई, शिक्षक की मौत

- एक अन्य घायल, जेतपुरा के निकट हादसा

By: Suresh Hemnani

Published: 15 Sep 2021, 08:59 PM IST

पाली/गुंदोज। गुड़ा एंदला थाने के जेतपुरा के निकट गलत साइड से आ रहा बाइक सवार सामने से आ रही बाइक से टकरा गया। हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई। जबकि उसका साले गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जोधपुर अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

गुड़ा एन्दला थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में बेड़ा निवासी कन्हैयालाल पुत्र मांगीलाल मेघवाल की मौत हो गई तथा रिश्ते में उनके ***** नाना निवासी दिनेश पुत्र डायाराम मेघवाल गंभीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जोधपुर भर्ती करवाया गया है। सूचना पर पुलिस व परिजन पाली पहुंचे। मृतक कन्हैयालाल का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। घायल दिनेश का जोधपुर में उपचार जारी हैं।

मृतक रानीवाड़ा में था व्याख्याता
बाली के पूर्व प्रधान कपूराराम मेघवाल ने बताया कि मृतक कन्हैयालाल जालोर जिल के कोरड़ा रानीवाड़ा स्कूल में सरकारी स्कूल में व्याख्याता के पद पर कायर्रत थे। उनका ट्रांसफर सेडिय़ा जालोर हो गया। जिस पर वे अपने साले दिनेश मेघवाल को साथ लेकर जोधपुर हाईकोर्ट में स्टे लेने के लिए गए थे। वापस आते समय गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के जेतपुरा के निकट सामने से गलत दिश में तेज गति से आ रहा बाइक चालक इनकी बाइक से टकरा गया।

हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। कन्हैयालाल की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व नाना गांव निवासी मीना से हुआ था। पति की हादसे में मौत का समाचार मिलते ही मीना की हालत खराब हो गई। परिजनों ने उसे संभाला, लेकिन उसकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned