scriptथाईलैंड में आयोजित ग्लोबल डांस कम्पीटिशन में भारतीय दल ने फहराया परचम, जीते 5 स्वर्ण व 1 रजत पदक | team from Udaipur competing in global dance competition held in Thaila | Patrika News

थाईलैंड में आयोजित ग्लोबल डांस कम्पीटिशन में भारतीय दल ने फहराया परचम, जीते 5 स्वर्ण व 1 रजत पदक

locationपालीPublished: Oct 23, 2019 01:40:53 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के फालना नोबल सीनीयर सैकण्डरी स्कूल की छात्रा अधिश्री सिंह ने भी दल के साथ दिखाई अपनी प्रतिभा
Global Dance Competition in Thailand :

थाईलैंड में आयोजित ग्लोबल डांस कम्पीटिशन में भारतीय दल ने फहराया परचम, जीते 5 स्वर्ण व 1 रजत पदक

थाईलैंड में आयोजित ग्लोबल डांस कम्पीटिशन में भारतीय दल ने फहराया परचम, जीते 5 स्वर्ण व 1 रजत पदक

पाली/फालना। Global Dance Competition in Thailand : जिले के फालना स्थानिय नोबल सीनियर सैकण्डरी स्कूल की छात्रा अधिश्री सिंह ने उदयपुर के सुर संगम के सान्निध्य में थाईलैंड में आयोजित ग्लोबल डांस कम्पीटिशन में दल के साथ अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। उदयपुर के दल ने 5 स्वर्ण व 1 रजत पदक जीता।
नोबल सीनियर सैकण्डरी स्कूल के निदेशक अनन्त नारायणसिंह ने बताया कि थाईलैंड में आयोजित ग्लोबल डांस कम्पीटिशन के दौरान विद्यालय के छात्रा अधिश्री सिंह सुर संगम उदयपुर के दल के साथ गई। ग्रुप के रेणु गोरेर ने बताया कि उनके प्रतिनिधित्व में गए दल में सेजल सुअलका, आदिया मिश्रा, अधिश्री सिंह, दिविता अग्रवाल ने सेमी क्लासिकल व फोक डांस में सभी प्रतिभागियों ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता। वहां 5 स्वर्ण पदक, एक रजत पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया।
खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज
पाली। नेहरू युवा केन्द्र एवं अमरपुरा युवा विकास मण्डल के तत्वावधान में ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता अमरपुरा में आरंभ हुई। युवा समन्वयक राजेन्द्र जाखड़ ने बताया कि जैतारण ब्लॉक के युवा मण्डल सदस्यों की वॉलीबाल, कबड्डी व एथेलेटिक्स प्रतियोगिता हो रही है। उन्होंने बताया कि 100 मीटर दौड़ में महिला वर्ग में पूजा देवी प्रथम स्थान पर रही। पुरुष वर्ग की दौड़ व लम्बी कूद़ में कुडकी के छोटूराम मेघवाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वॉलीबाल में ग्राम मोहराई की टीम ने जीत दर्ज की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो