बजरी माफिया ने पुलिस को धमकाया, फिर एसएचओ पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

बजरी माफिया ( Terror Of sand mafia In Rajasthan ) पर कार्रवाई नहीं करने का नतीजा अब पुलिस को ही भुगतना पड़ रहा है। माफिया के हमले में एसएचओ किशोर सिंह व पुलिसकर्मी ( sand mafia attack ) बाल-बाल बच गए।

By: abdul bari

Published: 04 Jul 2019, 01:58 AM IST

पाली.
पुलिस द्वारा पूर्व में बजरी माफिया ( Terror Of sand mafia In Rajasthan ) पर कार्रवाई नहीं करने का नतीजा अब पुलिस को ही भुगतना पड़ रहा है। शहर के औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी किशोर सिंह पर बजरी माफिया ( Sand Mafia In Rajasthan ) ने बुधवार को बागडि़या गांव में गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। एसएचओ किशोर सिंह व पुलिसकर्मी ( sand mafia attack ) बाल-बाल बच गए। एसएचओ की रिपोर्ट पर रोहट थाने में एक शातिर अपराधी के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

नाकाबंदी करते हुए निजी कार से बागडि़या पहुंची पुलिस

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए विशेष अभियान चलाया। इसके तहत औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी किशोर सिंह भाटी, एक एएसआई व दो कांस्टेबल ने बुधवार को बजरी के वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नाकाबंदी की। इस दौरान कोई वाहन नहीं आया। भाटी उस जीप में जाप्ते सहित ग्रेनाइट फैक्ट्रियों के पीछे होते हुए बागडि़या गांव पहुंचे।

 

बाधा नहीं पहुंचाने के लिए धमकाया

वहां बागडि़या निवासी किशन सिंह बागडि़या ने पुलिसकर्मियों को देखकर उन्हें वहां से चले जाने व बजरी के वाहन निकलने में बाधा नहीं पहुंचाने के लिए धमकाया। इसके बाद आरोपी किशन सिंह ने लोडिंग जीप से एसएचआे की कार को टक्कर मारी और एसएचओ पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास ( sand mafia attack ) किया। इसके बाद किशन सिंह फरार हो गया। पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। एसएचओ किशोर सिंह की रिपार्ट पर रोहट थाने में किशन सिंह बागडि़या के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

यह खबरें भी पढ़ें..

शास्त्री नगर रेप मामला : दिनभर चला हंगामा और अफवाह का दौर, उपद्रव फैलाने के आरोप में 16 गिरफ्तार

WATCH : शास्त्री नगर मामला, 10 दिन पहले भी हुई थी 4 साल की बच्ची के साथ ऐसी ही दरिंदगी

पाकिस्तानी स्टूडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भारत जाने की ख्वाहिश का किया ऐलान

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned