scriptVIDEO : कर्जा चुकाने के लिए चुराया नौ लाख रुपए से भरा बैग | The accused of stealing bags in Pali sent to jail | Patrika News

VIDEO : कर्जा चुकाने के लिए चुराया नौ लाख रुपए से भरा बैग

locationपालीPublished: Feb 26, 2021 10:43:06 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– बाइक के बैग से नौ लाख रुपए चोरी का मामला, आरोपी को भेजा जेल

VIDEO : कर्जा चुकाने के लिए चुराया नौ लाख रुपए से भरा बैग

VIDEO : कर्जा चुकाने के लिए चुराया नौ लाख रुपए से भरा बैग

पाली। पुराना बस स्टैंड क्षेत्र से बाइक के बैग में रखे नौ लाख रुपए चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किए आरोपी को गुरुवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
कोतवाल गौतम जैन ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी शेखावत नगर निवासी विक्रमदास (25) पुत्र कानदास वैष्णव ने पूछताछ में बताया कि उस पर कर्जा हो रखा था तथा पिछले कुछ माह से बेरोजगार था। कर्जा चुकाने के लिए उसने चोरी की। आरोपी का पूर्व में कोई अपराधिक रेकर्ड सामने नहीं आया।
ज्ञात रहे कि बुधवार दोपहर को आशापुरा नगर निवासी नियाज मोहम्मद पुत्र बाबू खान घोसी कोर्ट के सामने स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से अपने स्वीकृत होम लोन की राशि में से नौ लाख रुपए निकाल कर लाए थे तथा उसे बाइक की बैग में रख घर की ओर जा रहे थे। रास्ते में वे पुराना बस स्टैंड पर एक मोबाइल की दुकान में रूके। इस दौरान मौका देख आरोपी विक्रमदास ने उनकी बाइक से नौ लाख रुपयों से भरा बैग चोरी कर लिया। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से छह घंटे के भीतर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया था तो चोरी की राशि भी बरामद कर ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो