काम की तलाश में बैंगलुरु गये निमाज के युवक की हत्या, घर पर पसरा मातम

बैंगलुर में निमाज के युवक को बच्चा चोर समझ भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला


रोजगार की तलाश में गया था

By: rajendra denok

Published: 24 May 2018, 08:32 PM IST

- मौत की खबर सून घर में पसरा सन्नाटा
पाली. बेंगलुरु में पाली जिले के निमाज गांव निवासी एक युवक को भीड़ ने बच्चा चोर समझ बेहरमी से पीट-पीट कर मार डाला। वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बेटे की अकाल मौत का समाचार परिजनों तक पहुंचा तो उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि काम-काज की तलाश में गया उनका लाल अब इस दुनिया में नहीं है।

बैंगलुरु के चामराजपेट थाना क्षेत्र के आनंदपुर में बुधवार देर शाम को पाली जिले के निमाज गांव निवासी कालूराम (25) पुत्र बचनाराम मेघवाल घूम रहा था। क्षेत्र के लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर घेर लिया तथा जमकर उसकी पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस उसे विक्टोरिया अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
मृतक के परिजनों को कहना है कि कालूराम कुछ माह पूर्व नौकरी की तलाश में पूना जाने का कह कर घर से निकला था। परिजन मामले को संदिग्ध मान रहे है था उचित एजेंसी से मामले की जांच की मांग की।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

कालूराम के माता-पिता की मौत मौत कुछ वर्ष पूर्व बीमारी से हो चुकी हैं। बड़े भाई की मौत कुछ वर्ष पूर्व सडक़ हादसे में हो गई। कालूराम का छोटा भाई पढ़ाई कर रहा हैं। बुधवार को कालूराम की मौत के समाचार से मानो इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। कालूराम की मौत की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय रही। आस-पास के कई घरों में चूल्हे नहीं बने। कालूराम के बड़े पिता मोहनलाल ने बताया कि आठ-नौ माह पूर्व कालूराम पूना गया था। वहां मार्बल का कार्य करता था। उसको पूना से बेंगलुरू ले गए थे। बुधवार को चौकी पुलिस द्वारा उसकी बेंगलुरु में मौत के समाचार मिले। मृतक का शव लाने के लिए बुधवार रात को ही परिजन बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए।

 

rajendra denok Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned