scriptपाली : फैक्ट्री से स्टेनल स्टील की 40 प्लेटे चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा | theft accused arrested in Raas town of Pali district | Patrika News
पाली

पाली : फैक्ट्री से स्टेनल स्टील की 40 प्लेटे चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

-पाली जिले के रास थाना क्षेत्र स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री का मामला

पालीJul 04, 2020 / 06:07 pm

Suresh Hemnani

पाली : फैक्ट्री से स्टेनल स्टील की 40 प्लेटे चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

पाली : फैक्ट्री से स्टेनल स्टील की 40 प्लेटे चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

पाली/बाबरा। जिले के रास थाना क्षेत्र में गत दिनों एक सीमेंट फैक्ट्री के स्टोर रूम से स्टेनल स्टील की प्लेटे चुराने के आरोप में रास थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुराई प्लेटे बरामद की है। चुराई प्लेटो की करीब तीन लाख रूपए की कीमत आंकी है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
रास थानाप्रभारी सुरेन्द्र कुमार दुगस्तावा ने बताया कि थाना क्षेत्र के श्रीसीमेंट फैक्ट्री के प्लांट नम्बर-10 के मैकेनिकल स्टोर में रखी स्टेनल स्टील की 40 प्लेटों के चोरी होने पर कंपनी के सुरक्षा अधिकारी सतीश कुमार की ओर से 17 जून को मामला दर्ज करवाया था। जिसमें चोरों ने 15 जून की रात्रि में मैकेनिकल स्टोर का ताला तोडकऱ उसमें रखी स्टेनल स्टील की चालीस प्लेटे चोरी होने पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस टीम ने जांच कर सीमेंट फैक्ट्री से स्टेनल स्टील की प्लेटों को चुराने के आरोप में रास थाना क्षेत्र के जवानगढ़ निवासी बुद्धाराम गुर्जर (25) हरदेवराम, रतनलाल गुर्जर (20) पुत्र किशना व सुखपाल गुर्जर (21) पुत्र मुगनाराम को गिरफ्तार कर तीनों आरोपियों के कब्जे से फैक्ट्री से चुराई स्टेनल स्टीन की 40 प्लेटे बरामद कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
चुराई प्लेटे तालाब परिसर में छुपाई
रास थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार दुगस्तावा ने बताया कि आरोपियों द्वारा स्टेनल स्टील की चुराई प्लेटे जवानगढ़ गांव के पास ही तालाब परिसर में छुपाकर रखी थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 40 प्लेटे बरामद की है।
प्रति प्लेट 17 किग्रा वजनी
सीमेंट फैक्ट्री से चोरी हुई स्टेनल स्टील की बरामद 40 प्लेटों का मूल्य पुलिस ने करीब तीन लाख बताया है। प्रति प्लेट 17 किलोग्राम वजनी है।

चोरों को पकडऩे में रही भूमिका
रास थानाप्रभारी सुरेन्द्र कुमार दुगस्तावा, एएसआइ भागचंद शर्मा, आरक्षी महेशचंद व आरक्षी महिपाल, आरक्षी प्रकाशचंद के प्रयास से चोरों का पता लगाने में भूमिका निभाई।

Home / Pali / पाली : फैक्ट्री से स्टेनल स्टील की 40 प्लेटे चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो