Crime News : किसान ने मेहंदी बेचकर घर में रखे थे साढ़े चार लाख रुपए, चोर उड़ा ले गए

- पाली जिले के सोजत क्षेत्र के धीनावास गांव में दिनदहाड़े वारदात, चोरों का सुराग नहीं

Ramesh Sharma

December, 0409:41 PM

पाली/सोजत। चोर अब किसानों को भी निशाना बनाने लग गए हैं। पिछली चोरियों का खुलासा नहीं हुआ, चोरों ने इस बार सोजत थाना क्षेत्र के धीनावास गांव [ Dhinavas village ] में स्थित एक बेरे पर मकान को निशाना बनाया। यहां किसान के मकान का ताला तोडकऱ चोर [ Theft in house ] साढ़े चार लाख रुपए चुरा ले गए। यह रकम किसान ने अपनी मेहंदी की फसल [ Mehndi crop ] बेचकर घर में रखी थी। चोरों का सुराग नहीं लगा है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

दिन में चोर घुसे, भनक तक नहीं लगी
सोजत पुलिस ने बताया कि धीनावास निवासी मूलाराम सीरवी पुत्र दलाराम सीरवी अपने परिवार के साथ बेरे पर रहता है। गत दिनों उसने अपने खेत की मेहंदी की फसल बेची। इसके एवज में साढ़े चार लाख रुपए उसे मिले। यह रकम उसने घर में रखी। बुधवार सुबह उसकी पत्नी बाहर गई हुई थी। घर पर कोई नहीं था। पीछे से चोर घर में घुसे और यह रकम चुरा ले गए। घर में बाकी सारा सामान सुरक्षित मिला। वारदात की जानकारी जब मूलाराम को लगी तो वह हैरान हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आस-पास पूछताछ भी की, लेकिन सुराग नहीं लगा। उल्लेखनीय है कि जिले में इन दिनों लगातार चोरियों हो रही है। इससे पुलिस भी परेशान है, वहीं आमजन में दहशत है।

जेवरात व नकदी चोरी
बेड़ा। नाणा थाना क्षेत्र के दूदनी गांव के दलाराम पुत्र वणवीराराम देवासी के मकान का चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़ दिया। चोर यहां से बीस हजार रुपए व जेवरात चुरा ले गए। वारदात के समय दलाराम मवेशी चराने गया हुआ था। उसकी पत्नी नरेगा श्रमिक है, वह मजदूरी पर गई हुई। जब वे वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों का सुराग नहीं लगा है।

Ramesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned