scriptTheft in a liquor shop in Sanderao of Pali district | चोरों ने शराब ठेके को बनाया निशाना, ताला तोड़ नकदी चुराई | Patrika News

चोरों ने शराब ठेके को बनाया निशाना, ताला तोड़ नकदी चुराई

-पाली जिले के सांडेराव-फालना तिराहे पर चोरों ने एक देशी व अग्रेंजी शराब की दुकान के शटर का ताला तोड़ा

पाली

Published: May 04, 2022 08:24:36 pm

पाली/सांडेराव। चोरों ने पुलिस गश्त को धता बताते हुए मंगलवार रात को साण्डेराव-फालना तिराहे पर स्थित एक देशी व अग्रेंजी शराब की दुकान का शटर का ताला तोड़कर पचास हजार रुपए चुरा ले गए। चोरों का सुराग नहीं लगा है।
चोरों ने शराब ठेके को बनाया निशाना, ताला तोड़ नकदी चुराई
चोरों ने शराब ठेके को बनाया निशाना, ताला तोड़ नकदी चुराई
पुलिस के अनुसार साण्डेराव-फालना तिराहे पर देशी व अग्रेंजी शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्स मेन बलवीर सिंह ने बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से इस दुकान पर कार्यरत हैं तथा रात को अंदर ही सोते हैं।मंगलवार रात आठ बजे बाद दुकान पर ताला लगा कर पिछले दरवाजे से अंदर आकर खाना बनाकर रात करीब 10 बजे सो गया। सुबह उठकर देखा तो शटर का ताला टूटा हुआ तथा शटर को लोहे के सरिए से उंचा किया हुआ था। गल्ले से पचास हजार रुपए चोरी हो गए। सूचना पर थानाधिकारी सरजिल मलिक मौके पर पहुंचे।
चाणोद मंदिर में चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर
तखतगढ़ थाना क्षेत्र के सामरा आशापुरा खारवाल समाज मंदिर का चोरों ने ताला तोड़कर नकदी चुरा ले गए। चाणोद कोषाध्यक्ष मदन खारवाल ने बताया कि चोरी की वारदात का खुलासा नहीं हो पाया है। सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। मंदिर में लगे सीसीटीवी में चोर का चेहरा कैद हो गया। उसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी चोरों ने इस मंदिर से चांदी के जेवरात चुरा ले गए थे।
आरोपी को जेल भेजा
सोजत। शहर के धार्मिक स्थल पर झंडा लगाकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय धार्मिक स्थल पर पिछले दिनो रात्रि में आरोपी सोजत निवासी किशन (२९) पुत्र वेनाराम माली द्वारा झंडा लगाकर एक समुदाय विशेष की भावनाओं को आहत किया गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसे जेल भेज दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.