VIDEO : चोरों ने यहां के चार मकानों को बनाया निशाना, नकदी व जेवरात पर किया हाथ साफ

-पुलिस ने मौके पर पहुंच शुरू की जांच

By: Suresh Hemnani

Updated: 29 Jun 2020, 07:54 PM IST

पाली/बाबरा। जिले के बाबरा कस्बे में बीती देर रात चोरों ने चार मकानों को निशाना बनाया। चोरों ने मकानों के ताले तोडकऱ उसमेंं रखी नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चार मकानों में से दो मकान सूने थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बीती देर रात बाबरा कस्बे में चोरों ने चार घरों के ताले तोडकऱ उसमें रखी नकदी व जेवरात चुराकर हाथ साफ कर दिया। चार घरों में से दो घर सुने थे। जहां पर ताले टूटे हुए मिलने के साथ कमरों में सामान बिखरा पड़ा मिला। वहीं दो अन्य घरों में चोरों ने खिड़किया तोडकऱ घर में प्रवेश कर नकदी व जेवरात चुरा लिए। सूचना पर रास थाना प्रभारी सुरेन्द कुमार, बाबरा चौकी से एएसआइ भागचंद शर्मा, मुख्य आरक्षी उमरावखान, आरक्षी महिपाल चौधरी, आरक्षी महेशचंद मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुयायना किया।

चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना
सुमेरपुर। सुमेरपुर शहर के द्वारकाधीश मंदिर में रविवार रात अज्ञात चोरों ने दरवाजे व खिडकियों को तोडक़र चोरी का प्रयास किया। बिसलपुर के बाद सुमेरपुर के मंदिर में इस प्रकार की घटना होने से श्रद्धालुओं में रोष हैं।

जवाई बांध रोड स्थित द्वारकाधीश मंदिर के प्रबंधक पृथ्वीराज राजपुरोहित ने बताया कि सोमवार सुबह मंदिर खोलने पहुंचने पर मुख्य दरवाजा टूटा मिला। लोहे की जाली भी औजार से कटी मिली। मंदिर के सीसीटीवी कैमरे भी टूटे हुए थे। आगे बड़ी लोहे की जाली होने से वे मंदिर के मुख्य स्थान तक नही पहुंच सके। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। उल्लेखन है कि गत दिनों सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बिसलपुर स्थित आशापुरा माता मंदिर में भी अज्ञात चोरों ने लाखों की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए थे।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned