तीन शातिर नकबजन गिरफ्तार, पीतल-ताम्बा पाट्र्स से भरे आठ कट्टे बरामद

- पाली जिले के सुमेरपुर पुलिस की कार्रवाई

By: Suresh Hemnani

Published: 20 Jul 2020, 07:47 PM IST

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर पुलिस ने पीतल व तांबे के पाट्र्स चोरी करने वाले शातिर चोर गिरोह को पकड़ते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया है। उनसे चोरी किए पीतल व तांबे के पाटर््स से भरे आठ कट्टे व टेम्पो बरामद किया हैं।

थानाधिकारी रविन्द्रसिंह खींची ने बताया कि पुलिस ने दशरथ उर्फ शिवा उर्फ टाटिया खटीक, सुरेश मीणा व शंकरलाल मीणा निवासी जाखानगर सुमेरपुर को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 8 कट्टे बरामद किए। इन कट्टों में पीतल के मेटल पाटर््स व तांबे के कोयल स्क्रेप भरा हुआ था। बरामद माल की बाजार कीमत लगभग 3 लाख 50 हजार रुपए हैं। यह माल गत दिनों मनोजकुमार पुत्र गणेशमल जैन निवासी गणेश टॉकीज रोड की जाखानगर स्थित फैक्ट्री से चुराया था।

उपचार के दौरान कारीगर का टूटा दम
पावा। तखतगढ़ कस्बे की सैनिक कॉलोनी में रविवार को मकान के निर्माण के दौरान टेबल से नीचे गिरने से गंभीर घायल कारीगर का गुजरात के पालनुपर में दम टूट गया। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया कि तखतगढ़ कस्बे के मामाजी गली निवासी नरेश कुमार ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता कमलेश कुमार, जो रविवार को तखतगढ़ कस्बे के सैनिक कॉलोनी में गोविंददास के मकान के निर्माण का कार्य कर रहा था। इस दौरान टेबल से नीचे गिरने से उसके पिता कमलेश कुमार घायल हो गए, उन्हें गुजरात के पालनुपर रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान दम टूट गया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned