script

दस जगहों के चोरों ने तोड़े ताले, नकदी व जेवरात चोरी

locationपालीPublished: Jan 15, 2021 10:33:42 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– निम्बेड़ा कलां में छह मकानों से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी- खिंदारा गांव में चार जगहों पर वारदात

दस जगहों के चोरों ने तोड़े ताले, नकदी व जेवरात चोरी

दस जगहों के चोरों ने तोड़े ताले, नकदी व जेवरात चोरी

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के निम्बेड़ा कलां में चोरों ने एक ही रात में छह मकानों के ताले तोड़ लाखों रुपए की नकदी व जेवरात चुरा ले गए। इसमें से जिला प्रमुख के सरकारी वाहन चालक का मकान भी शामिल है। सभी मकान मालिकों ने संयुक्त रूप से जैतारण थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार निम्बेड़ा कलां निवासी सोहनलाल सेन ने रिपोर्ट में बताया कि वह अपने निजी कार्य से परिवार के साथ लसाणी गए हुए थे। बंद मकान का अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ बक्से में रखे 48 हजार रुपए सोने-चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। सोहनलाल के मोहल्ले के चार अन्य मकानों के भी ताले तोड़ गए।
लाखों के जेवर चोरी
निम्बेड़ा कलां निवासी श्यामसुंदर दमामी के मकान से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। पन्नालाल दमामी के मकान से नकदी व सोने चांदी के जेवरात के साथ जरूरी दस्तावेज भी चोरी कर ले गए। भीकमचंद दमामी व नृसिंह के मकान के भी ताले तोड़े।
जिला प्रमुख के चालक के मकान में चोरी
जिला प्रमुख के सरकारी वाहन चालक मगनलाल दमामी के निम्बेड़ा स्थित मकान में भी चोरी हुई है। चोर बंद मकान से सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। वारदात की रात मगनलाल अपने परिवार के साथ पाली रहते है।
खिंदारा गांव में चोरों की गश्त
साण्डेराव। खिंदारा गांव में अज्ञात चोरों ने तीन मकानों व एक किराणा की दुकान के ताले तोड़ कर कीमती सामान चुरा ले गए। गोविन्द सिंह पुत्र भंवर सिंह राजपूत के घर से 35 हजार रुपए चुरा ले गए। इसी प्रकार रतनलाल लुहार की दुकान से सामान चुरा ले गए। भीमाराम पुत्र प्रभाराम बावरी के घर से गैस सिलेंडर, जगदीश भारती पुत्र देव भारती के बंद मकान से समान चोरी कर ले गए। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो