scriptVIDEO : चोरों ने वारदात का किया प्रयास, सीसीटीवी फुटेज में चोर हुए कैद | Thieves committed crime in Babra in Pali district | Patrika News

VIDEO : चोरों ने वारदात का किया प्रयास, सीसीटीवी फुटेज में चोर हुए कैद

locationपालीPublished: Oct 19, 2020 04:14:35 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के बाबरा में गणेश मंदिर से चांदी का छत्रक चोरी, शनि मंदिर के टुटे ताले-ब्यावर मार्ग स्थित एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे व लोहे की तोड़ी जाली-रेगरान मोहल्ले में बंद मकान का तोड़ा ताला

VIDEO : चोरों ने वारदात का किया प्रयास, सीसीटीवी फुटेज में चोर हुए कैद

VIDEO : चोरों ने वारदात का किया प्रयास, सीसीटीवी फुटेज में चोर हुए कैद

पाली/बाबरा। जिले के बाबरा कस्बे में बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की नियत से चार जगहों पर चोरी का प्रयास किया। जिसमें दो मंदिरों के ताले भी तोड़े। इसमें ब्यावर मार्ग स्थित रणजीतसिंह राठौड़ के आवास के पीछे की दीवार फांदकर पीछवाड़े स्थित खेत के जाव से आए तीन अज्ञात चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। हालांकि घर पर रात में जाग होने से पहले चोरों ने घर के पीछे की खिडक़ी पर लगी लोहे की जाली व सरिए तोडकऱ व दीवार पर लगे दो सीसीटीवी कैमरे तोडकऱ घर के बाहर से ही भाग छुटे।
सूचना मिलते ही तडक़े बाबरा चौकी से एएसआइ भागचंद शर्मा, मुख्य आरक्षी उमराव खान, आरक्षी प्रकाशचंद, आरक्षी कमलेश कुमार सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी के फुटेज खंगाल कर हुलिए के आधार पर अज्ञात चोरों का पता लगाने में जुट गए। उधर कस्बे के शनिदेव मंदिर के मुख्य गेट व चैनल गेट के ताले तोडकऱ चोरी का असफल प्रयास किया। निकट के गणेश मंदिर के ताले तोडकऱ चोरो ने मंदिर के गर्भग्रह से चांदी का एक छत्रक चुरा ले गए।
रेगरान मोहल्ला स्थित बंद मकान के कमरे की अलमारी का ताला तोडकऱ अलमारी का सामान मौके पर पुलिस को बिखरा मिला। इसी घर से लोहे के एक बक्से से घर के पीछे बक्से में रखे कपड़े आदि बिखरे मिले। पुलिस ने बताया कि बंद हो रखे घर का मालिक बुद्धाराम रेगर मुम्बई प्रवास पर है। उनके यहां आने के बाद ही चोरी हुए सामान के बारे में वास्तविक पता चल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो