scriptThird accused of looting 20 lakh rupees arrested in Pali | तीसरा आरोपी दिल्ली में छुपता फिरा, रुपए खत्म हुए तो घर आया, पुलिस के हत्थे चढ़ा | Patrika News

तीसरा आरोपी दिल्ली में छुपता फिरा, रुपए खत्म हुए तो घर आया, पुलिस के हत्थे चढ़ा

- सीएमएस कम्पनी के युवक से 20 लाख रुपए लूट का मामला, अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार

पाली

Published: November 29, 2021 10:16:39 am

पाली। शहर में गत 29 अक्टूबर को सीएमएस कम्पनी का कलेक्शन करने वाले युवक से गत दिनों चाकू दिखाकर 20 लाख रुपए की लूट करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।
तीसरा आरोपी दिल्ली में छुपता फिरा, रुपए खत्म हुए तो घर आया, पुलिस के हत्थे चढ़ा
तीसरा आरोपी दिल्ली में छुपता फिरा, रुपए खत्म हुए तो घर आया, पुलिस के हत्थे चढ़ा
पुलिस के डर से भागता रहा
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जोधपुर जिले के रावर बिलाड़ा निवासी 25 वर्षीय बुद्धराज उर्फ बीके पुत्र अचलाराम विश्नोई को रविवार रात को उसके घर से गिरफ्तार किया। वारदात के बाद आरोपी दिल्ली में छुपा रहा। पुलिस के डर से लगातार भागता रहा। रुपए खत्म होने पर रविवार रात को घर पहुंचा। मुखबिर से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया। उसे न्यायालय ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा हैं। उससे लूट की राशि बरामदगी का प्रयास जारी है।
दो आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार
मामले में 6 नवम्बर पाली के बोमादड़ा गांव निवासी 28 वर्षीय दीपक पुत्र मिश्रीलाल वैष्णव व जोधपुर के कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी 25 वर्षीय हर्ष उर्फ अभिषेक वैष्णव पुत्र कल्याणदास वैष्णव को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी हैं, जो न्यायिक अभिरक्षा में हैं।
उल्लेखनीय है कि पाली शहर में 29 अक्टूबर को विवेकानंद सर्किल से मस्तान बाबा जाने वाली गली में सीएमएस कम्पनी के डिलेवरी बॉय विकास जीनगर के पास से दो बाइक पर आए लुटेरों ने चाकू दिखाकर 20 लाख रुपए से भरा बैग लूटा था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Job Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !Army Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.