scriptVIDEO : सडक़ से बाइक हटाने को कहा तो यातायात प्रभारी से उलझे, पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार | Three arrested for engaging in traffic charge in Pali | Patrika News

VIDEO : सडक़ से बाइक हटाने को कहा तो यातायात प्रभारी से उलझे, पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

locationपालीPublished: Feb 19, 2020 09:48:57 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पिता-पुत्र सहित तीन जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज

VIDEO : सडक़ से बाइक हटाने को कहा तो यातायात प्रभारी से उलझे, पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

VIDEO : सडक़ से बाइक हटाने को कहा तो यातायात प्रभारी से उलझे, पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

पाली। भीतरी शहर में गुलजार चौक मे यातयात व्यवस्था संभालने गई शहर यातायात प्रभारी गीता सिंह के साथ तीन जनें उलझ गए। प्रभारी ने उन्हें सडक़ पर रखे वाहनों को हटाने के लिए कहा तो भडक़ गए। इसके बाद पिता-पुत्र सहित तीन जनें यातायात प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मियों से अभद्र व्यवहार किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है।
त्योहार सीजन में यातायात व्यवस्था संभाल रही थी महिला प्रभारी शहर यातायात प्रभारी गीता सिंह के अनुसार त्योहारी सीजन को देखते हुए भीतरी शहर में यातायात दबाव अधिक रहता है। इस कारण मंगलवार शाम को वे अपने जाप्ता के साथ भीतरी शहर में यातायात व्यवस्था संभालने का काम कर रही थी। इस दौरान गुलजार चौक में कुछ वाहन सडक़ पर रखे हुए थे। इन्हें हटाने के लिए वाहन मालिकों को कहा तो वे उलझ गए। उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने मौके से गुलजार चौक निवासी मदनलाल पुत्र देवीचंद जैन, उसका पुत्र जयेश जैन व जुगल पुत्र चांदमल कुमावत को राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ याताायात पुलिस के एएसआई पेमाराम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि यातायात व्यवस्था के कार्य के दौरान कोई भी व्यक्ति व्यवधान पहुंचाएगाए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो