रोड़वेज बस ने मारी बाइक को टक्कर, तीन युवक घायल

रोड़वेज बस ने मारी बाइक को टक्कर, तीन युवक घायल

Suresh Hemnani | Publish: Nov, 10 2018 06:28:09 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 06:28:10 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-जालोर रोड पर हुए हादसे में जोधपुर निवासी तीन युवक घायल

रोहट। रोहट क्षेत्र के जालोर रोड पर शनिवार की दोपहर को एक रोडवेज बस के चालक ने तेजगति व लापरवाही से बस को चलाते हुए बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें रोहट के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर को जोधपुर निवासी शाहरूख पुत्र जलालुद्दीन मुसलमान, मजिद पुत्र बाबू खां व मोहिन पुत्र मुराद मुसलमान अपनी बाइक लेकर चोटिला स्थित पीर दुल्हेशाह मेले से वापस अपने घर जोधपुर की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान रोहट क्षेत्र के जालोर रोड पर एक रोडवेज बस चालक ने तेजगति व लापरवाही से बस को चलाते हुए बाइक पर सवार युवकों को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। तीनों घायलों को रोहट के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। जहां से तीनों के प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया।

हर वक्त रहता हादसे का अंदेशा, लापरवाही पड़़ सकती है भारी

सोजत। कस्बे के कई वार्डो व गली मौहल्लो में विद्युत पोलो पर झूलते तार मकान को छू रहे है। जिससे हादसे की आंशका बनी हुई है।
गौरतलब है कि नगर के कुम्हारो का बास, भंडारियो का बास, चांदपोल गेट, नयापुरा, नवचौकिया, दिल्ली गेट, जटियो का बास समेत अन्य क्षेत्रो में बिजली के तार नीचे मकान को छूते हुए झूल रहे है इससे इन मार्गो पर निकलने वाले वाहनो, राहगीरो की जान जोखिम में रहती है। कई बार वाहनो में मेहंदी के बौरे भरकर ले जाते वक्त झूलते तारो के टकराने से बड़ा हादसा होने की संभावना रहती है। ये झूलते विद्युत तार खतरे का सबब बने हुए है। लम्बी दुरी में झूलते तारों से घरेलू रहवासी मकानो में निवास करने वाले लोगों की भी जान जोखिम में रहती है। इस समस्या को लेकर वरिष्ठ नागरिक कन्हैयालाल शर्मा, जगदीश पाराशर, मनीष पालरिया ने एक्सईएन को पत्र भेज इन झूलते तारो को हटाकर विद्युत केबल लगवाने की पुरजोर मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned