चैन स्नैचिंग गिरोह का पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार

- तीन आरोपी गिरफ्तार, कबूली तीन वारदातें

By: Suresh Hemnani

Updated: 05 Mar 2021, 07:44 AM IST

पाली। शहर में लगातार चैन स्नैचिंग की वारदातें करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने गिरोह के तीन बदमाशों को जोधपुर से गिरफ्तार किया। जिन्होंने तीन वारदातें करना स्वीकार किया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से लूटी गई सोने की चैन बरामदगी के प्रयास करेगी।

शहर वृत्ताधिकारी निशांत भारद्वाज ने बताया कि 64 वर्षीय बापूनगर विस्तार निवासी शांतादेवी पुत्री नारायण नायर के 20 फरवरी को लोढ़ा स्कूल से सूरजपोल की तरफ जाते समय बाइक पर आए दो बदमाश उनकी सोने की चैन लूटकर ले गए थे। मामले में कोतवाली गौतम जैन के नेतृत्व में टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले मेंं जोधपुर जिले के कोलू (देंचू) हाल किरायेदार सूथला (चौपासनी हाउसिंग बोर्ड) निवासी पूनमचंद उर्फ पीयूष भाटी (25) पुत्र जगदीश भील, जोधपुर के कबीर नगर (सूरसागर) निवासी रामचन्द्र उर्फ रोहित (22) पुत्र वासुदेव भील व पुरानी भाखरीवास सूरसागर बाइपास निवासी नवीन गहलोत (21) पुत्र बाबूलाल माली को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

जिन्होंने पाली में चैन स्नैचिंग की वारदातें कराना स्वीकार किया। जिस पर उन्हें गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पाली में 20 फरवरी को निवासी नायर व 24 फरवरी को नया गांव रोड सैनिक विश्राम गृह के पास पाली के सिंधी कॉलोनी निवासी मंजू जोशी की सोने की चैन लूटना स्वीकार किया। इसके साथ ही 13 फरवरी को बांडी नदी पुलिया पैदल चल रही महिला के गले से सोने की चैन लूटने का असफल प्रयास करना स्वीकार किया।

बिना नम्बर की बाइक ले आते पाली
तीनों आरोपी बिना नम्बर की बाइक लेकर सुबह पाली आते। एक साथी को हाइवे पर किसी ढाबे पर छोड़ कर दो जने शहर में आते थे। मौका देख वारदात को अंजाम दे तीनों जने बाइक पर बैठकर वापस जोधपुर चले जाते थे।

जेल से रिहा होते ही फिर बनाई गैंग
आरोपी पूनमचंद आला दर्जे का बदमाश हैं। जो चैन स्नैचिंग की 11 वारदातों में पूर्व में गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी 2 फरवरी 2021 को ही जमानत पर जेल से रिहा हुआ हैं। इसके बाद फिर से जोधपुर शहर के आस-पास क्षेत्रों में चैन स्नैङ्क्षचग की वारदातें करना शुरू कर दिया। तीनों आरोपियों के खिलाफ नकबजनी, चैन स्नैचिंग, मारपीट के कई प्रकरण दर्ज हैं।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned