बाइक का संतुलन बिगड़ने से तीन लोग घायल, 108 एम्बुलेंस रास्ते में अटकी, निजी एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

-पाली जिले के बाली क्षेत्र के भागली रोड की घटना

By: Suresh Hemnani

Published: 16 Jun 2021, 05:10 PM IST

पाली/बाली। जिले के बाली क्षेत्र के भागली रोड पर बुधवार को बाइक का संतुलन बिगडऩे से 3 लोग घायल हो गए। निजी एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को बाली के राजकीय रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से दो घायलों की हालत गंभीर होने पर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को एक बाइक पर तीन जनें सवार होकर भागली रोड से गुजर रहे थे। अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे बाइक पर सवार सेवाड़ी निवासी माणका राम पुत्र लसाराम देवासी उम्र 45, रतिदेवी पत्नी पुखराज उम्र 30, तलसी देवी पत्नी माणकाराम देवासी घायल हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने 108 एम्बुलेंस को घटना की सूचना दी। मौके पर 108 एम्बुलेंस के नहीं पहुंचने पर घायलों को निजी एम्बुलेंस की सहायता से बाली के राजकीय रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से दो गंभीर घायलों को अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

बीच रास्ते में अटकी 108 एम्बुलेंस
भागली रोड पर हुए बाइक हादसे में घायलों को लेने जा रही 108 एम्बुलेंस रास्ते में खराब हो गई। इससे मौके पर बैठे घायलों को परेशानी का सामना करना पड़ा। काफी देर के इंतजार के बाद घायलों को एक निजी एम्बुलेंस से बाली के राजकीय रेफरल अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned