Breaking : सदर थाने के निकट दो ट्रेलर हादसे में तीन जनें घायल, एक घण्टे की मशक्कत के बाद निकाला गया घायल ट्रेलर चालक

Suresh Hemnani

Publish: Feb, 15 2018 12:18:20 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

 

पाली। जयपुर-अहमदाबाद बाईपास स्थित सदर पुलिस थाने के निकट गुरुवार सुबह आरटीओ की चल रही कार्यवाही के दौरान दो ट्रेलर हादसे में तीन जनें घायल हो गए। जिन्हें 108 की सहायता से बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाने के निकट गुरुवार सुबह आरटीओ द्वारा वाहनों को रोककर कार्यवाही की जा रही थी। इस दौरान गुजरात मेहसाणा से कागज भरकर अजमेर जा रहे ट्रेलर असन्तुलित होकर पास में अहमदाबाद से हिमाचल की और जा रहे ट्रेलर को टक्कर मार दी। जिससे एक ट्रेलर डिवाइडर से भीड़ गया तो दूसरा ट्रेलर पलट गया। इस दौरान अजमेर निवासी मैथुय् पुत्र मेलविन केनल जो ट्रेलर केबिन में फंस गया जिसे एक घण्टे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इस हादसे में नथुसिंह पुत्र खिंवसिंह व गिरवारसिंह पुत्र धुकलसिंह भी घायल हो गए जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे दौरान भारी संख्या में लोग जमा हो गए। पुलिस ने वाहनों को हटवाने कार्यवाही शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned