Crime News : पाली : तीन शातिर चोरों ने कबूली कई वारदातें

Crime News Pali : -पाली जिले के खिंवाड़ा थाना पुलिस ने तीन चोरों को किया गिरफ्तार

Suresh Hemnani

January, 2005:21 PM

पाली/खिंवाड़ा। जिले के खिंवाड़ा थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में बदमाशों ने क्षेत्र में दस से जयादा चोरी की वारदातें करना स्वीकार किया है।

पुलिस ने बताया कि 17 जनवरी को आशापुरा (खिंवाड़ा) निवासी इन्द्रसिंह पुत्र भूरसिंह राजपूत के घर में दिनदहाड़े चोर घुस गए थे। एक चोर को ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ लिया था। मामले में शेष आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम गठित की गई। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मामले में गठित टीम ने शिवपुरा हाल नर्सिंगपुरा (सोजतसिटी) निवासी हस्तीमल (56) पुत्र झूमरलाल मालवीय लौहार, नाइयों की हथाई (सोजतसिटी) निवासी सनवर खान (24) पुत्र इन्दू खान रंगरेज, गुड़ा एंदला हाल बेरा आडिया (सोजतसिटी) निवासी कमल उर्फ कमलेश (30) पुत्र हरिप्रसाद सैन को गिरफ्तार किया। इन्होंने खिंवाड़ा के बाजार रोड स्थित एक मकान का ताला तोड़ कर 40 हजार नकद व सोने-चांदी के जेवरात चोरी करने, डायलाना कलां सहित आस-पास के क्षेत्र में दस से अधिक चोरी की वारदातें करना स्वीकार की।

इस टीम ने पकड़ा चोरों को
टीम में शामिल खिंवाड़ा थानाप्रभारी मनोजकुमार, हेड कांस्टेबल दौलतसिंह, कांस्टेबल सुरेश कुमार, महेन्द्र जाट, पुखराज, मुकेश कुमार ने चोरों को पकडऩे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned