scriptप्रेमी के साथ भागने के लिए बहू ने ही करवाई ससुराल में चोरी | To run away with boyfriend, daughter-in-law stole in-laws | Patrika News
पाली

प्रेमी के साथ भागने के लिए बहू ने ही करवाई ससुराल में चोरी

– लाखों की चोरी का खुलासा, बहु-प्रेमी सहित तीन जने गिरफ्तार- बगड़ी नगर के बेरे पर गत दिनों हुई थी चोरी

पालीJun 06, 2020 / 08:26 pm

Suresh Hemnani

प्रेमी के साथ भागने के लिए बहू ने ही करवाई ससुराल में चोरी

प्रेमी के साथ भागने के लिए बहू ने ही करवाई ससुराल में चोरी

पाली/बगड़ी नगर। crime news in pali : जिले के बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के बेरा बंदिया जालिया पर सोनाराम सीरवी के घर गत हुई चोरी की वारदात का शनिवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने सोनाराम की पुत्रवधू, उसके प्रेमी सहित तीन जनों को गिरफ्तार कर चोरी के जेवरात व पचास हजार रुपए बरामद कर लिए है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सोनाराम की पुत्रवधू एक युवक से प्रेम विवाह करना चाहती थी, इसके चलते यह वारदात करवाई।
पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के अनुसार इस मामले में पुलिस छोटूलाल पुत्र पुखाराम मेघवाल निवासी सारंगवास, लाडूनाथ पुत्र भंवरनाथ कालबेलिया निवासी केलवाद व सोनाराम की पुत्र वधू कंचन पत्नी बुद्धाराम सीरवी बेरा बंदिया जालीया को गिरफ्तार किया। यह वारदात गत दो जून को हुई थी। वारदात के बाद पुलिस ने सीओ सोजत हेमंत जाखड़, बगड़ी नगर थानाधिकारी सूरजाराम, सोजत रोड थानाधिकारी सीमा जाखड़ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। इस टीम ने वारदात का राजफाश किया।
पुत्रवधू ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश
पुलिस के अनुसार मामले की जांच में सामने आया कि नाराम की पुत्रवधू कंचन की उसके प्रेमी छोटूलाल से दोस्ती थी, वे लगातार फोन पर बातें करते थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर छोटूलाल से पूछताछ की तो उसने कंचन के साथ प्रेम सम्बंध होने की बात कबूली। साथ ही दोनों मिलकर चोरी की साजिश रची, ताकि इस रकम से वे भागकर हैदराबाद जाकर शादी कर सके।
चोरी की वारदात से पहले कंचन अपने पीहर कंटालिया चली गई और वीडियो कॉल कर घटना स्थल की पूरी जानकारी छोटूलाल को दी। छोटूलाल ने अपने दोस्त लाडूनाथ की मदद से वारदात को अंजाम दिया, इसके लिए मकान के पिछवाड़े से ऊपर चढकऱ सीमेंट की जाली तोडकऱ कमरे में घुसे। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Home / Pali / प्रेमी के साथ भागने के लिए बहू ने ही करवाई ससुराल में चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो