VIDEO : मालगाड़ी की चपेट में आया ट्रैक्टर, चालक फरार

-पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के नीचे की घटना

Suresh Hemnani

20 Feb 2020, 09:09 PM IST

पाली। शहर के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में 72 फीट बालाजी के निकट रेलवे ट्रेक पर गुरुवार तडक़े बजरी से भरा एक ट्रैक्टर अवैध तरीके से रेलवे ट्रेक क्रॉस करते समय फंस गया। डर के चलते ट्रैक्टर चालक ने बजरी से भरी ट्रोली मौके पर ही छोड़ दी और ट्रैक्टर लेकर भाग गया। तडक़े मालगाड़ी ट्रेक से गुजरी तो उसने ट्रोली को चपेट में ले लिया। हालांकि हादसे में किसी के चोटें नहीं आई, लेकिन बड़ा हादसा टल गया। सूचना पर पुलिस व रेलवे कर्मी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार तडक़े बजरी से भरा एक ट्रैक्टर वहां से गुजरा, चालक ने अवैध तरीके से ट्रेक क्रॉस करने का प्रयास किया। इस दौरान ट्रेक पर ट्रैक्टर फंस गया। चालक घबरा गया, वह ट्रोली मौके पर ही छोडकऱ ट्रैक्टर लेकर निकल गया। इसके बाद ट्रेक से गुजरी मालगाड़ी ने ट्रोली को चपेट में ले लिया। ट्रोली पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कुछ देर मालगाड़ी रुकी रही। सूचना पर पुलिस व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। गुरुवार सुबह रेलवेकर्मी भी मौके पर पहुंचे। ट्रेक को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा।

बजरी के वाहनों पर कार्रवाई नहीं
ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में बजरी से भरे वाहन आए दिन निकलते है। पूरी रात ये वाहन निकलते है, लेकिन पुलिस इन पर कार्रवाई नहीं करती। जबकि सुप्रीम कोर्ट भी एसपी व कलक्टर को बजरी रोकने के आदेश दे चुका है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned