scriptVIDEO : ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन | Trailer collision traumatic death of bike rider in pali | Patrika News

VIDEO : ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन

locationपालीPublished: Aug 10, 2020 05:58:19 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के रास थाना के ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग के नाहरपुरा के गौर माता बाडिय़ा सरहद की घटना

VIDEO : ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन

VIDEO : ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन

पाली/बाबरा। Trailer-Bike accident in pali : जिले के रास थाना क्षेत्र के ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग स्थित नाहरपुरा के पास गौर माता का बाडिय़ा सरहद में बीती रात में ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सुचना पर बाबरा चौकी से मुख्य आरक्षी उमराव खान, आरक्षी प्रकाशचंद मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचकर ट्रेलर को एक तरफ खड़ा करवाकर मृतक के शव को रात में रास सीएचसी केन्द्र स्थित मोर्चरी में रखवाया।
सोमवार सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने एक सीमेंट कंपनी से मुआवजे की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़े रहे। दोपहर बाद कंपनी प्रबंधन से वार्ता के बाद मिले आश्वासन पर परिजनों ने शव के पोस्टमार्टम करवाने पर सहमत हुए।
रास थानाप्रभारी सुरेन्द्र कुमार दुगस्तावा ने बताया कि नाहरपुरा के पास गौर माता बाडिय़ा सरहद में बीती रात ब्यावर की ओर से एक ही दिशा से आ रहे एक ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार रास थाना क्षेत्र के रूपनगर निवासी बुद्धाराम (45) पुत्र हेमाराम चौकीदार की मौत हो गई।
पुलिस ने मृतक का शव रात्रि में रास के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र स्थित मोर्चरी में रखवाए जाने के बाद सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर ट्रेलर चालक के खिलाफ दुघर्टना कारित करने का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो