ट्रेन में सीट को लेकर बवाल, महिलाओं से की अभद्रता

ट्रेन में सीट को लेकर बवाल, महिलाओं से की अभद्रता

Om Prakash Tailor | Updated: 14 Jun 2019, 02:49:04 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-पाली जिले के रानी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सीट को हुआ विवाद
-फालना, रानी थाने से पहुंची पुलिस, सात गिरफ्तार

पाली। रानी रेलवे स्टेशन पर अजमेर-अहमदाबाद इन्टरसिटी एक्सप्रेस (19412) के आरक्षित कोच में सीट पर बैठने की बात को लेकर दो पक्षों के यात्रियों में झगड़ा हो गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया, महिलाओं से भी अभद्रता की गई। सूचना पर रानी, फालना थानाप्रभारी भी मौके पर पहुंचे तथा कुछ युवकों को पकड़ कर जीआरपी आबूरोड को सौंपा। मामले में देर रात तक किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट नहीं दी।

जानकारी के अनुसार रानी स्टेशन से सुबह सुरेन्द्रसिह, गोविंदसिंह नाम के यात्री परिवार सहित अजमेर-अहमदाबाद इन्टरसिटी एक्सप्रेस (19412) के कोच डी-1 में सवार हुए। ट्रेन में खाली पड़ी एक सीट पर उन्होंने अपना सामान रख दिया। इस बात को लेकर जूनागढ़ निवासी यात्रियों से उनकी बहस हो गई। मामला मारपीट तक पहुंच गया। जिससे कोच में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर रानी थानाप्रभारी परबतसिंह व फालना थानाप्रभारी सीमा जाखड़ मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।

तथा ट्रेन में हंगामा कर रहे जूनागढ़ निवासी सात यात्रियों को बाहर लाए ओर जीआरपी को सौंपा। मामले में सुरेन्द्रसिंह सहित अन्य किसी ने आबूरोड जीआरपी में कोई रिपोर्ट नहीं दी। आबूरोड जीआरपी थाने के हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश ने बताया कि ट्रेन में हंगामा कर शांतिभंग करने के मामले में गुजरात के जूनागढ़ निवासी असलम (44) पुत्र सत्तार खान, कामरान (36) पुत्र हासम खान, इकबाल (34) पुत्र सत्तार खान, सैजल (24) पुत्र असलम खान, आदिल (23) पुत्र असलम खान, आफताब (27) पुत्र हनीफ खान व वसीम (30) पुत्र हनीफ खान को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned