scriptTruck driver murdered at hotel in Rohat of Pali district | VIDEO : होटल पर कहासुनी को लेकर ट्रक चालक के सिर पर सरीए से वारकर हत्या, आरोपी सगे भाई भागे | Patrika News

VIDEO : होटल पर कहासुनी को लेकर ट्रक चालक के सिर पर सरीए से वारकर हत्या, आरोपी सगे भाई भागे

- पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र के जालोर रोड स्थित एक होटल का मामला
- शुक्रवार को होगा पोस्टमार्टम

पाली

Updated: December 02, 2021 09:02:18 pm

पाली/रोहट। जिले के रोहट थाना क्षेत्र के जालोर रोड पर स्थित भवानी होटल पर बुधवार की दो जनों ने मिलकर लोहे के सरिए से एक युवक ट्रक चालक के सिर पर वार कर दिया। इससे युवक गंभीर घायल हो गया। गुरुवार दोपहर को जोधपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान उसका दम टूट गया। पुलिस ने आरोपी दो सगे भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उनकी तलाश जारी है।
VIDEO : होटल पर कहासुनी को लेकर ट्रक चालक के सिर पर सरीए से वारकर हत्या, आरोपी सगे भाई भागे
VIDEO : होटल पर कहासुनी को लेकर ट्रक चालक के सिर पर सरीए से वारकर हत्या, आरोपी सगे भाई भागे
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि रोहट निवासी महेन्द पुत्र चिमनाराम मेघवाल, जो पिछले दस वर्षो से रोहट में ही निवास करता है। वह मोडी भाकरी पर स्थित भैरव कंस्ट्रक्सशन पर ट्रक चलाता है। बुधवार शाम को वह रोहट जालोर रोड पर स्थित भवानी होटल पर चाय पीने के लिए बैठा था। इस दौरान गढ़वाड़ा निवासी जीतू व शेरू पुत्र तुलसाराम आचार्य भी वहां आए। किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई। जीतू व शेरू ने महेन्द्र मेघवाल के सिर पर लोहे के सरिए से वारकर दिया। इससे महेन्द्र गंभीर घायल हो गया। दोनों आरोपी मौके से भाग गए।
ग्रामीणों ने गंभीर घायल महेन्द्र सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रोहट पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बुधवार रात को जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया था, गुरुवार को उसका दम टूट गया। इस पर पुलिस ने मामला हत्या में तब्दील कर दिया। सूचना पर एसएसटी सीओ सुनील विश्नोई, सीओ ग्रामीण श्रवणदास संत मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा।
वारदात सीसीटीवी में कैद
होटल में लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हो गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीमें भेजी है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामबिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलानNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.