VIDEO : युवती से छेड़छाड़ करने पर टोका तो चाचा-भतीजे ने की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की हत्या, पुलिस ने किया राजफाश

- पुलिस ने हत्या का राज खोला, आरोपी चाचा भतीजा गिरफ्तार

By: Suresh Hemnani

Published: 20 May 2021, 08:09 PM IST

पाली/मारवाड़ जंक्शन। पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के पांचेटिया गांव में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की हत्या के मामले का राजफाश करते हुए पुलिस ने आरोपी चाचा-भतीजे को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एक युवती से छेड़छाड़ की, इस पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने उनको टोका तो इससे नाराज होकर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि 18 मई को पांचेटिया गांव सरहद के जंगल में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पांचेटिया में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नाराराम पुत्र गंगाराम मेघवाल का शव मिला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपालसिंह, आरपीएस ओमप्रकाश शर्मा, सीओ सोजत डॉ. हेमंत कुमार जाखड़, थाना प्रभारी गिरधरङ्क्षसह, सिरियारी पुलिस थाना प्रभारी सुरेश सारण की टीम ने इस मामले का राजफाश करते हुए भिंवालिया निवासी राकेश पुत्र मंगलाराम वाल्मीकि व उसके भतीज रविन्द्र उर्फ रवि पुत्र राजेन्द्र को गिरफ्तार किया।

शराब पार्टी में बुलाकर हत्या
आरोपी रविन्द्र कुमार व राकेश दोनों चाचा-भतीजे है, जिनमें गहरी दोस्ती भी है। भिंवालिया में रविन्द्र एक लडक़ी से बात कर रहा था, उस समय नाराराम ने रविन्द्र व लडक़ी को आपस में बात करते हुए देख लिया था। नाराराम ने युवती व रविंद्र से टोका टोकी की। इससे रविंद्र नाराज हो गया। उसने यह बात अपने चाचा राकेश को बताई। राकेश व रविंद्र ने मिलकर हत्या की साजिश रच डाली। दोनों ने नाराराम को विश्वास में लेकर शराब की पार्टी करने का बहाना बनाकर 17 मई को पांचेटिया से भिंवालिया रोड पर बुलाया। यहां राकेश व नाराराम दोनों बातचीत कर रहे थे, इस दौरान रविन्द्र ने नाराराम के पेट में लात मारी, जिससे नाराराम नीचे गिर गया। फिर राकेश ने नाराराम के दोनों पैर पकड़ लिए। रविंद्र ने नाराराम की चाकू से गला रेंतकर हत्या कर दी।

आरोपी साथ ले गए मोबाइल
पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक नाराराम के मोबाइल फ ोन को आरोपी अपने साथ में ले गए। लेकिन पुलिस ने जांच के बाद मामले का राजफाश कर दिया। आरोपी रविंद्र के खिलाफ मारपीट व जानलेवा हमले के मामले दर्ज है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned