scriptपुलिस को चकमा देकर टॉयलेट से भागे हत्या के दो आरोपी, ग्रामीणों ने पकड़ा | Two accused of murder run away from court premises in pali | Patrika News

पुलिस को चकमा देकर टॉयलेट से भागे हत्या के दो आरोपी, ग्रामीणों ने पकड़ा

locationपालीPublished: Oct 23, 2019 02:00:42 am

Submitted by:

abdul bari

हत्या के मामले में बाली जेल में बंद दो आरोपियों को मंगलवार को एडीजे न्यायालय देसूरी में पेशी पर लाने के दौरान कराने के लिए दोनों आरोपी चालानी गार्ड को चकमा देकर भाग ( accused run away in pali ) गए। ग्रामीणों व कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों के सहयोग से वे पकड़े गए। उन्हें पुलिस ( pali police ) के हवाले कर दिया गया। ( pali news )

पाली/देसूरी.

हत्या के मामले में बाली जेल में बंद दो आरोपियों को मंगलवार को एडीजे न्यायालय देसूरी में पेशी पर लाने के दौरान कराने के लिए दोनों आरोपी चालानी गार्ड को चकमा देकर भाग ( accused run away in pali ) गए। ग्रामीणों व कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों के सहयोग से वे पकड़े गए। उन्हें पुलिस ( pali police ) के हवाले कर दिया गया।
लघु शंका का कहकर भागे ( pali news )

देसूरी थानाधिकारी भंवर लाल जाखड़ के अनुसार देसूरी चौधरी माताजी मंदिर जाने वाले मुख्य सडक़ मार्ग के पास से गुजर रहे बरसाती नाले में 16 नवम्बर 2018 को गीता कुमार पुत्री केसाराम गरासिया निवासी ढेढवान बांध का शव मिला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी ( murder accused ) कालूराम गरासिया एवं नरेश गरासिया को गिरफ्तार किया था। ये दोनों आरोपी बाली जेल में न्यायिक अभिरक्षा में है। मंगलवार को बाली जेल से चालानी गार्ड इन दोनों आरोपियों को देसूरी एडीजे न्यायालय में पेशी करवाने के लिए लाए। दोनों आरोपी लघु शंका का बहाना कर कोर्ट परिसर में स्थित टायलेट में गए, वहां से चकमा देकर भाग गए।
चालानी गार्ड ने राहत की सांस ली

इस दौरान दोनों आरोपी खेतों की बाड़ भी फांदकर खेतों में चले गए। उनके पीछे पुलिस, चालानी गार्ड व ग्रामीण थे। मशक्कत के बाद उन्हें पकड़ लिया गया। चालानी गार्ड ने राहत की सांस ली। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो