scriptदिल्ली से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, सेना के दो जवान गिरफ्तार | Two army personnel arrested with illegal liquor in Pali | Patrika News

दिल्ली से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, सेना के दो जवान गिरफ्तार

locationपालीPublished: Aug 19, 2022 03:51:11 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-बरामद शराब की कीमत चार लाख रुपए

दिल्ली से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, सेना के दो जवान गिरफ्तार

दिल्ली से गुजरात ले जा रहे थे अवैध शराब, सेना के दो जवान गिरफ्तार

पाली/सुमेरपुर। पाली जिले के सुमेरपुर पुलिस ने एक कार से अवैध शराब बरामद करते हुए आर्मी के आइटी सेल दिल्ली में कार्यरत दो जवानों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दिल्ली-पंजाब राज्य निर्मित करीब चार लाख रुपए की अंग्रेजी शराब व बीयर जब्त की गई। पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपियों को पुलिस ने 22 अगस्त तक रिमांड पर लिया हैं।
सुमेरपुर थानाधिकारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि बुधवार देर रात को जाखा नगर के निकट नाकाबंदी चल रही थी। इस दौरान सांडेराव से तेज गति से एक कार सुमेरपुर की ओर आती नजर आई। संदेह होने पर कार को रोका। कार की तलाश ली तो उसमें दिल्ली-पंजाब राज्य निर्मित अलग-अलग ब्रांड की 192 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतल और 48 बीयर कैन मिले। जिनकी बाजार कीमत करीब 4 लाख रुपए है। पुलिस ने कार सवार गुजरात के कठलाल (खेड़ा) निवासी 34 वर्षीय कांसलीवाला नरेश भाई पुत्र खेताभाई राजपूत व कोलीखाड़ा उद्योग नगर पोरबंदर निवासी 29 साल के गोराणिया पोपट पुत्र मेरूभाई मेहर को गिरफ्तार कर कार जब्त की।
छुट्टी पर गुजरात जा रहे थे जवान
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि दोनों सेना में है और नई दिल्ली में सीआईसीजी यूनिट नई के आईटी विंग में तैनात हैं। छुट्टी लेकर गुजरात जाते समय अपने साथ अवैध रूप से शराब व बीयर लेकर जा रहे थे।
छात्र की मौत के विरोध में मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
पाली। जालोर जिले के सुराणा गांव में अध्यापक की पिटाई से छात्र की मौत के विरोध में डॉ. भीमराव अंबेडकर मूर्ति अनावरण समिति की ओर से कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।
समिति के जिला संयोजक ललित कुमार बौद्ध ने बताया कि सुराणा सायला गांव में अध्यापक की पिटाई से तीसरी क्लास के छात्र इंद्रकुमार की मौत हो गई। ज्ञापन में मांग की गई है कि मृतक छात्र के परिजनों को 50 लाख रुपए व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। उनके साथ ही पाली जिले के बारवा गांव में जितेंद्र मेघवाल की हत्या के मामले में भी न्याय की गुहार लगाई गई। इस मौके पर समिति के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार कुलदीप, प्रकाश मेघवाल, कैलाश सुमन, प्रताप भटनागर, महेंद्र सरगरा, प्रकाश परिहार, मुकेश मेघवाल, सुरेश मीणा, मदन भील, श्रवण कुमार, अमित बालोटिया, अशोक वाल्मीकि, वजाराम परिहार, हरीश राठौड़, कमलेश हटवाल, दिनेश शिवपुरा, भूराराम कड़ेला आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो