VIDEO : दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, एक गंभीर घायल

-पाली जिले के तखतगढ़ चौराहे की घटना

By: Suresh Hemnani

Published: 14 Jan 2021, 04:02 PM IST

पाली/पावा। जिले के तखतगढ़ चौराहे पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन जने घायल हो गए। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया। तीसरे गंभीर युवक को सुमेरपुर रेफर किया गया। मृतक जालोर जिले के गंगावा व रोड़ला के निवासी है। सूचना के बाद तखतगढ़़ पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवाए है।

तखतगढ़ पुलिस ने बताया कि तखतगढ़ के मुख्य बाजार में मोबाइल सर्विस दुकान के मालिक व जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के रोड़ला निवासी तरुणसिंह पुत्र भंवरसिंह जो सुमेरपुर जा रहे थे। तभी तखतगढ़ चौराहा पार करते समय फालना की तरफ से तेज रफ्तार से आए बाइक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक 100 मीटर तक घसीटते हुए जाकर रुकी। दोनों बाइकों पर सवार कुल 3 युवक उछल कर सर्किल पर गिर गए। सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक शेषाराम ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से एक निजी वाहन से तीनों गंभीर घायलों को राजकीय अस्पताल तखतगढ़ पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

जबकि एक गंभीर अवस्था में सुमेरपुर रेफर किया गया। हादसे में आहोर तहसील के रोडला निवासी तरुणसिंह पुत्र भंवर सिंह निवासी एवं आहोर तहसील के गंगावा निवासी सुरेश पुत्र चेलाराम जाति मेघवाल की मौत हो गई। जबकि तीसरा सुमेरपुर निवासी रमेश पुत्र देवाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है और परिजन आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned