33 केवी लाइन की चपेट में आए बाइक सवार, दो सगे भाइयों का हुआ बुरा हाल

33 केवी लाइन की चपेट में आए बाइक सवार, दो सगे भाइयों का हुआ बुरा हाल
33 केवी लाइन की चपेट में आए बाइक सवार, दो सगे भाइयों का हुआ बुरा हाल

Suresh Hemnani | Publish: Sep, 23 2019 11:28:36 AM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- पाली जिले के जोजावर से आशापुरा जाते समय हुआ हादसा

Two brothers injured due to current :
-33 केवी लाइन के झूलते तारों से झुलसे युवक

पाली/धनला। जिले के जोजावर से आशापुरा जाते समय गुड़ा हिम्मता मार्ग पर बिजली के ढीले तारों की चपेट में आने से बाइक सवार सगे भाई झुलस गए। उन्हें जोजावर के राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पाली रैफर किया गया। सूचना पर जोजावर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि आशापुरा निवासी देवीलाल और आशीष जोशी दोनों सगे भाई देर रात को जोजावर से आशापुरा के लिए जा रहे थे। रास्ते में गुड़ा हिम्मता के पास मार्ग में 33 केवी लाइन के बिजली के झूलते तारों की चपेट में आने से करंट लग गया।

ग्रामीणों का आरोप, अधिकारी नहीं करते सुनवाई
ग्रामीण विक्रमसिंह चौहान, राजूसिंह, किशनलाल जोशी, शिव प्रकाश जोशी सहित ग्रामीणों ने बताया कि डिस्कॉम अधिकारियों की लापरवाही के चलते मार्ग में जमीन से कुछ ऊंचाई पर ही बिजली की लाइन निकल रही है। कई बार शिकायत की, लेकिन इसे ठीक नहीं किया गया। अब हादसे हो रहे हैं। उन्हेांने जल्द ही लाइन को सही करने की गुहार भी लगाई। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned