ब्रेकिंग न्यूज : कृषि कार्य करते समय कुएं में गिरने से महिला समेत दो लोगो की मौत...

Om Prakash Tailor

Publish: Nov, 15 2017 12:48:23 (IST)

Pali, Rajasthan, India
ब्रेकिंग न्यूज : कृषि कार्य करते समय कुएं में गिरने से महिला समेत दो लोगो की मौत...

कुएं में गिरने से महिला सहित दो की मौत

पाली.

सिरियारी थाना क्षेत्र के ढाल गांव में कृषि कुएं पर कार्य करने के दौरान ढाल निवासी अनोपसिंह (22) पुत्र लालसिंह रावत कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इंजन की बेल्ट दुरुस्त करने के दौरान संतुलन बिगडऩे से युवक कुएं में गिरा। इसी तरह बगड़ी थाना क्षेत्र के बेरा तड़पड़ासी गांव में कृषि कुएं पर कार्य करने के दौरान पत्थर से पैर फिसलने से बेरा तड़पड़ासी रेखा (35) पत्नी सुखाराम सीरवी कुएं में गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों ही घटनाएं मंगलवार देर शाम की है। बुधवार सुबह दोनों मृतकों के शव कुएं से बाहर निकलवा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे।

बाइक व वेन की भिडन्त में दोनों के चालक घायल
बाली. थाना हल्का अन्तर्गत बारवा रोड़ पर मोटर साईकिल व वेन में आमने-सामने भिडन्त हो गई, जिसमें मोटरसाईकिल व वेन चालक दोनों की गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें चिकित्सा अधिकारी डॉ. पूनमचंद सोनी ने प्राथमिक उपचार कर रैफर किया। थानाप्रभारी ने बताया कि बाली के निकट बारवा रोड़ पर वीर बावसी मंदिर के पास मोटरसाईकिल व मारूति वेन की टक्कर में कोट बालियान निवासी हरीश पुत्र अमराराम मेघवाल उम्र 25 वर्ष व पातावा निवासी श्रवण पुत्र मीठालाल मीणा उम्र 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बाली अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के हरीश पुत्र अमराराम मेघवाल उम्र 25 वर्ष व पातावा निवासी श्रवण पुत्र मीठालाल मीणा को रैफर किया गया।

धोखाधड़ी का मामला दर्ज

सोजत. एक व्यक्ति ने एक अन्य के विरूद्ध धोखाधड़ी व अमानत व खयानत करने का मामला सोजत पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि रिद्धी सिद्धी इन्टरप्राईजेज सोजत के नवरतन अग्रवाल पुत्र भंवरलाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि भंडुरी बोम्बे महाराष्ट्र निवासी अश्विन हकाकी निर्मल कॉपरेशन द्वारा एक लाख रुपए का मेहन्दी का माल नहीं भेजकर धोखाधड़ी कर अमानत में खयानत की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned