झांसा देकर लोगों को लूटने के दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

झांसा देकर लोगों को लूटने के दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Om Prakash Tailor | Updated: 14 Jun 2019, 02:28:38 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

जलगांव व तिलवासनी में हत्थे चढ़े लूट प्रकरण के आरोपी

पाली/सोजत। जिले के सोजत थाना क्षेत्र के धीनावास मार्ग पर झांसा देकर नकदी व सोने के जेवरात लूटने के प्रकरण में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। दोनों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

थानाप्रभारी गौरवसिंह अमरावत ने बताया कि जोधपुर निवासी प्रेमप्रकाश (50) पुत्र चिरंजीलाल घांची ने रिपोर्ट दी थी कि एक व्यक्ति ने खुद को महावीर रांकावत बताते हुए सूरत में मार्बल फैक्ट्री में काम पर रखवाने का झांसा दिया। पाली पहुंचा, जहां महावीर उसे बाइक पर बैठाकर हाइवे पर धीनावास मार्ग पर ले गया।

जहां मारपीट कर उसकी जेब में रखे तीन सौ रुपए, सोने की अंगुठी, सोने की चैन लूटकर भाग गया। पुलिस ने इस मामले में रेपड़ावास हाल सूरत गुजरात निवासी महावीरदास (28) पुत्र मदनदास व तिलवासनी हाल देवल गांव थाना पोहुर जिला जलगांव महाराष्ट्र निवासी सम्पतलाल उर्फ जवरीलाल उर्फ सुनिल पुत्र सिरदाराम को गिरफ्तार किया। सम्पतलाल हरिजन बिलाड़ा पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके विरुद्ध थानों में मामले दर्ज है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned