scriptTwo sides fight in land dispute, five people injured | जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पांच जने घायल | Patrika News

जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पांच जने घायल

- पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र के डूंगरपुर गांव मामला

पाली

Published: May 08, 2022 11:16:52 pm

रोहट । रोहट थाना क्षेत्र के डूंगरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें पांच जने घायल हो गए। एक बालिका को गंभीर हालत में बांगड़ अस्पताल पाली रैफर कर दिया गया।पुलिस के अनुसार डूंगरपुर गांव में हुई मारपीट में एक पक्ष के काली पुत्री रामलाल, रामलाल पुत्र मोहनलाल, ढलकी देवी पत्नी मोहनलाल, मोहनलाल, मंगल पुत्र मोहनलाल घायल हो गए। घायलों की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस पायलट शैतान सिंह व ईएमटी मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रोहट पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद काली पुत्री रामलाल को बांगड अस्तपाल पाली रैफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। इस संबध में रोहट थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पांच जने घायल
जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पांच जने घायल
युवक ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या
रोहट| थाना क्षेत्र के धींगाणा गांव में रविवार की सुबह एक युवक में कुएं में कुद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि धींगाणा निवासी शकर पुत्र देवाराम पटेल ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई कनाराम पटेल पाली की फैक्ट्री में काम करता था। रविवार की सुबह दस बजे ही अपने घर आया था। घर से कुछ समय बाद बिना बताए निकल गया। गांव में रणछोड राम के कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने शव बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है।
आमने-सामने भिड़े वाहन

बांता/ आऊवा| निकटवर्ती काराडी़ गांव से मारवाड़ जंक्शन जाने वाले मार्ग स्थित आसन चौराहे पर दो वाहन आमने-सामने भिड़ गए। आऊवा चौकी प्रभारी राजेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि आसन चौराहे के निकट आसन घाचियांन की तरफ से आ रही कार व मारवाड़ जंक्शन से तरफ से तरफ से आ रही टेंट की लोङ्क्षडग जीप भिड़ गई। हादसे में जीप में रखा सामान बिखर गया। दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.