जल्दी रुपए कमाने के लालच में तस्करी, डेढ़ किलो अफीम का दूध बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

-पाली जिले के रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान की कार्रवाई

By: Suresh Hemnani

Published: 14 Jun 2021, 07:44 PM IST

पाली। जल्दी रुपए कमाने के लालच में दो दोस्तों ने अफीम की तस्करी शुरू कर दी। रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान उनके कब्जे से डेढ़ किलो अफीम का दूध बरामद किया है। उनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के अनुसार मुखबिर की सूचना पर एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह, सीओ जैतारण सुरेश कुमार के निर्देश पर रायपुर मारवाड़ थानाधिकारी मनोज राणा ने लिलाम्बा गांव के निकट रविवार देर शाम को नाकाबंदी की। पुलिस ने बाइक पर आए दो युवकों की तलाशी ली तो उनके पास डेढ़ किलो अफीम का दूध बरामद हुआ। पुलिस ने मध्यप्रदेश के मनाषा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पिपलिया रावजी निवासी अर्जुन सोनी पुत्र दिनेश सोनी व नागदा मोहल्ला पिपलिया रावजी निवासी राहुल पुत्र गोपालकृष्ण ब्राह्मण को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनकी बाइक जब्त की। बरामद माल की बाजार कीमत करीब पौने दो लाख रुपए आंकी जा रही है।

मध्यप्रदेश से लाई खेप, कुशालपुरा में देनी थी सप्लाई
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मध्यप्रदेश से सप्लाई लेकर आए थे, जिसकी कुशालपुरा गांव के निकट सप्लाई देनी थी। यह सप्लाई किसको देनी थी, इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई। अफीम सप्लायर व खरीदार की तलाश की जा रही है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned