scriptएक किलो अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers arrested with one kilo of opium in Pali | Patrika News

एक किलो अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

locationपालीPublished: Jan 23, 2021 07:33:18 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पुलिस ने जब्त की तस्करों की कार

एक किलो अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

एक किलो अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

पाली। सदर थाना पुलिस ने शनिवार को हेमावास मोड़ पर नाकाबंदी कर जीप को रुकवा कर उसमें से अफीम बरामद की है। पुलिस ने जीप में सवार दोनों तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनसे पूछताछ कर अफीम तस्करी के रैकेट का पता लगाया जा रहा है।
एसपी कालूराम रावत ने बताया कि शनिवार को तस्करों के जीप में अवैध रूप से अफीम लाने की सूचना के आधार पर हेमावास-नाडोल हाईवे पर डीएसटी व सदर थाना पुलिस की नाकाबंदी कराई गई। इस दौरान जीप में आ रहे दो युवकों को रूकवाकर जीप की तलाशी ली गई। इस पर जीप के ही एक कोने में प्लास्टिक में छिपाकर िचपकाया गया एक किलोग्राम अवैध अफीम बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी जगदीश पुत्र भंवराराम देवासी निवासी बावरला, डांगियावास, जोधपुर तथा देवाराम पुत्र कालूराम देवासी निवासी बामणीन, समदड़ी, बाड़मेर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि यह अफीम वे कहां से खरीदकर ला रहे थे। साथ ही इसे कहां पर सप्लाई की जानी थी।
इस टीम की भूमिका रही
तस्करों को पकडऩे में डीएसटी प्रभारी चंद्रसिंह, सदर थाने की एसआई संजना बेनीवाल, एएसआई चौथाराम नागोरा, साइबर सेल के जसाराम मगनाराम की अहम भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो