एक किलो अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

-पुलिस ने जब्त की तस्करों की कार

By: Suresh Hemnani

Published: 23 Jan 2021, 07:33 PM IST

पाली। सदर थाना पुलिस ने शनिवार को हेमावास मोड़ पर नाकाबंदी कर जीप को रुकवा कर उसमें से अफीम बरामद की है। पुलिस ने जीप में सवार दोनों तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनसे पूछताछ कर अफीम तस्करी के रैकेट का पता लगाया जा रहा है।

एसपी कालूराम रावत ने बताया कि शनिवार को तस्करों के जीप में अवैध रूप से अफीम लाने की सूचना के आधार पर हेमावास-नाडोल हाईवे पर डीएसटी व सदर थाना पुलिस की नाकाबंदी कराई गई। इस दौरान जीप में आ रहे दो युवकों को रूकवाकर जीप की तलाशी ली गई। इस पर जीप के ही एक कोने में प्लास्टिक में छिपाकर िचपकाया गया एक किलोग्राम अवैध अफीम बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी जगदीश पुत्र भंवराराम देवासी निवासी बावरला, डांगियावास, जोधपुर तथा देवाराम पुत्र कालूराम देवासी निवासी बामणीन, समदड़ी, बाड़मेर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि यह अफीम वे कहां से खरीदकर ला रहे थे। साथ ही इसे कहां पर सप्लाई की जानी थी।

इस टीम की भूमिका रही
तस्करों को पकडऩे में डीएसटी प्रभारी चंद्रसिंह, सदर थाने की एसआई संजना बेनीवाल, एएसआई चौथाराम नागोरा, साइबर सेल के जसाराम मगनाराम की अहम भूमिका रही।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned