scriptVIDEO : कार-बाइक हादसे में दो युवक की हुई दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम, परिजनों का बुरा हाल | Two youth Death in car-bike accident in Pali | Patrika News

VIDEO : कार-बाइक हादसे में दो युवक की हुई दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम, परिजनों का बुरा हाल

locationपालीPublished: Aug 22, 2019 01:31:58 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के पावा गांव के समीप गुड़ा ईन्दपुरा मार्ग पर हुआ कार-बाइक हादसा
Two youths died in car-bike accident : -पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए

VIDEO : कार-बाइक हादसे में दो युवक की हुई दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम, परिजनों का बुरा हाल

VIDEO : कार-बाइक हादसे में दो युवक की हुई दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम, परिजनों का बुरा हाल

पाली/सुमेरपुर। Two youths died in car-bike accident : जिले के पावा गांव के समीप गुड़ा ईन्दपुरा मार्ग पर एक कार की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो मौसेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक शिवलाल मय दल मौके पर पहुंचकर शव का कोसेलाव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी मेें पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
पुलिस ने बताया कि सांडेराव निवासी मामा थानाराम देवासी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका भाणेज सांडेराव निवासी केवाराम पुत्र वालाराम (30), जो राजकोट में रसोड़े का कारीगर था। तीन दिन पूर्व ही सांडेराव आया था। मौसेरे भाई गुड़ा ईन्द्रपुरा निवासी केवाराम पुत्र सवाराम (25) को बाइक से लेकर पावा आ रहा था। तभी गौशाला झुंझारजी थान के समीप एक कार चालक ने सामने से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में गुड़ा ईन्दपुरा निवासी केवाराम की मौके पर मौत हो गई। जबकि सांडेराव निवासी केवाराम को गंभीरावस्था में उसे उपचार के लिए कोसेलाव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां बीच मार्ग में उसका भी टूट गया। घटना के बाद कार की तलाश को लेकर पुलिस ने नाकांबदी करवाई गई।
एक सप्ताह पूर्व ही मालवा से आया था केवाराम
गुड़ा ईन्द्रपुरा निवासी केवाराम, जो मालवा में रेवड़ चराता है। एक सप्ताह पूर्व ही गुड़ा ईन्द्रपुरा आया था। मौसेरे भाई के साथ मौसी से मिलने सांडेराव की तरफ आ रहा था। लेकिन, हादसे का शिकार हो गया। घटना के बाद देवासी समाज के लोगों में शोक की लहर छा गई।

ट्रेंडिंग वीडियो