scriptट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, परिजनों का बुरा हाल | Two youths killed in trailer-bike accident in Jaitaran area of Pali di | Patrika News

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, परिजनों का बुरा हाल

locationपालीPublished: Sep 01, 2020 06:31:12 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के जैतारण क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग की घटना

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, परिजनों का बुरा हाल

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, परिजनों का बुरा हाल

पाली/जैतारण। जिले के जैतारण क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को एक ट्रेलर चालक ने बाइक पर आ रहे दो युवकों को चपेट में ले लिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, ट्रेलर चालक का संतुलन बिगड़ जाने से ट्रेलर भी पलटी खा गया। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे मे लेकर जैतारण के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टर्माटम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। तथा ट्रेलर चालक के खिलाफ तेजगति व लापरवाही से चलाने का मामला दर्ज कर दिया।
जैतारण थाना प्रभारी सुरेश चौधरी व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजादण्ड निवासी छात्र तेजाराम उर्फ तेजपाल (20) पुत्र डायाराम गुर्जर राजकीय देवनारायण छात्रावास में अध्ययन करने के पश्चात घरेलू सामान लेकर बाइक पर वापस लौट रहा था। तथा उनके साथ उनका एक साथी उसी गांव का निवासी सोहनलाल गुर्जर (18) पुत्र नारायणलाल भी साथ था। दोनों युवक एक ही बाइक पर छात्रावास से राजामार्ग पर चढ़ रहे थे। तब जैतारण की तरफ से एक ट्रेलर तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए आ रहा था।
ट्रेलर के चालक ने दोनों को चपेट मे ले लिया। जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बडी संख्या मे लोग एकत्रित हो गए। हादसे के दौरान ट्रेलर भी पलटी खा गया। घटना जानकारी मिलते ही परिजनों का भी बुरा हाल हो गया। दोनों युवकों के शव को ट्रेलर से बाहर निकाल कर जैतारण चिकित्सालय की मोर्चरी में भिजवाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो