टैंकर ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दर्दनाक मौत

- पाली जिले के आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र के बलुंदा के तेजपुरा फांटा पर हादसा

By: Suresh Hemnani

Published: 06 Oct 2021, 08:24 PM IST

पाली/जैतारण। जिले के आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र के बलुंदा के निकट तेजपुरा फांटा पर बुधवार दोपहर को एक टैंकर ने मोड़ पर सामने आ रही मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर आनंदपुर कालू थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शव अस्तपाल में रखवाए।

तेज टक्कर, उछले बाइक सवार
आनंदपुर कालू थानाप्रभारी शारदा विश्नोई ने बताया कि थाना क्षेत्र के बलूंदा निवासी सुखदेव (60) उर्फ ओगडऱाम पुत्र देवाराम कुमावत अपने भतीजे श्रवण कुमार (20) पुत्र नाथूराम कुमावत के साथ किसी कार्य से जैतारण जा रहे थे। बलूंदा के तेजपुरा फांटा के निकट मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रहे टैंकर चालक ने बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार काका-भतीज हवा में कई फीट उछलकर गिर पड़े, सिर में गंभीर चोट लगने से काका-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने टैंकर जब्त कर लिया। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए।

बुझ गया घर का दीपक
श्रवण के मात्र दो वर्ष की उम्र में उनके पिता की मौत हो गई थी। तब उनकी मां ने श्रवण को ही अपने बूढ़ापे का सहारा माना, लेकिन इस हादसे में श्रवण की मौत के बाद उनके परिवार का इकलौता दीपक बुझ गया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned