scriptVIDEO : नाले में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, चूहों ने चेहरे व आंख को नोचा | Unknown youth's body found lying in a drain in Pali city | Patrika News

VIDEO : नाले में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, चूहों ने चेहरे व आंख को नोचा

locationपालीPublished: Aug 03, 2021 05:20:48 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली के कोतवाली थाना क्षेत्र के मंडिया रोड स्थित ईएसआई अस्पताल के सामने का है मामला- बांगड़ अस्पताल स्थित मोर्चरी में पुलिस ने रखवाया शव

VIDEO : नाले में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, चूहों ने चेहरे व आंख को नोचा

VIDEO : नाले में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, चूहों ने चेहरे व आंख को नोचा

पाली। कोतवाली थाना क्षेत्र के मण्डिया रोड स्थित ईएसआई अस्पताल के सामने से गुजर रहे नाले में मंगलवार सुबह एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को बांगड़ अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस ने बताया कि मंडिया रोड स्थित ईएसआई अस्पताल के सामने से गुजरे रहे नाले में मंगलवार सुबह कुछ लोगों ने अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक युवक की पहचान नहीं होने पर पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है। मृतक युवक की उम्र 40 साल बताई जा रही है। शायद नशे के हालत में नाले में गिर गया और वहां पड़े पत्थर लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।
चूहों ने मृतक के चेहरे और आंख को नोचा
नाले में पड़े मिले अज्ञात युवक के शव को चूहों ने जगह-जगह से नोचा लिया। चेहरे के साथ आंख को भी चूहे खा गए। पुलिस ने बताया कि लगता है कि युवक का शव करीब 24 घंटे से अधिक नाले में पड़ा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो