scriptVIDEO : यहां एक घंटे तक जमकर बरसे मेघ, सडक़ें हुई पानी-पानी | Unseasonal rains in Pali district | Patrika News

VIDEO : यहां एक घंटे तक जमकर बरसे मेघ, सडक़ें हुई पानी-पानी

locationपालीPublished: Oct 19, 2020 08:58:28 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-जिले के कई गांवों व कस्बों में चला रूक-रूककर बारिश का दौर

VIDEO : यहां एक घंटे तक जमकर बरसे मेघ, सडक़ें हुई पानी-पानी

VIDEO : यहां एक घंटे तक जमकर बरसे मेघ, सडक़ें हुई पानी-पानी

पाली/पावा। जिले के पावा गांव सहित क्षेत्रभर में बीते तीनों से कभी रिमझिम तो कभी तेज बरसात का दौर सोमवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। सोमवार शाम को तखतगढ़ में आधा घंटे तक तेज बरसात का दौर चला। रात 8 बजे तक तखतगढ़ डाक बंगले में वर्षा मापी ऑनलाइन रिकॉर्ड में 26 एमएम बरसात दर्ज की गई। तखतगढ़ में एक घंटे तक तेज बारिश से चंहुओर पानी ही पानी हो गया। तेज बरसात से खेतों में पानी भर गया। शाम तक रिमझिम बरसात का दौर जारी रहा।
यहां रूक-रूककर हुई बूंदाबांदी
बाबरा। कस्बे सहित क्षेत्र में सोमवार तडक़े से ही बादलों की आवाजाही के बीच दिन में रुक-रुककर हल्की बूंदाबांदी का दौर चलने से मौसम में ठंडक हो गई। बूंदाबांदी से पशुओं के निवाले पर आफत के बादल मंडराने लगे है। क्षेत्र में दोपहर में हुई हल्की बूंदाबांदी के बीच खेत-खलिहानों में कटा सूखे चारे को भीगने से बचाने को लेकर पशुपालक जतन करते रहे।
बारिश से सडक़ों पर बहा पानी
फालना/बाली। नगर एवं क्षेत्र में सोमवार शाम को जोरदार बारिश हुई। जिससे मुख्य बाजार में सडक़ पर करीब एक-एक फीट पानी बहता नजर आया। कई सब्जी व्यपारियों की सब्जी भी बह गई। नगर में तेज बारिश से खुड़ाला स्थित मेघवालों के वास में पानी का भराव होने से क्षेत्रवासी परेशान नजर आए। नगर की विभिन्न गलियों में भी पानी का भराव नजर आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो