वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Om Prakash Tailor | Updated: 14 Jun 2019, 02:46:18 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-एक कार व तीन बाइक भी बरामद

पाली/जैतारण। जिले के जैतारण थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनसे चोरी की एक कार व तीन बाइक भी बरामद की।

जैतारण व आनंदपुर कालू थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह के आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र के बस्सी गांव के जाटों का बास निवासी सावरराम (20) पुत्र तारूराम जाट, मनोहरलाल (20) पुत्र घेपरराम जाट व जैतारण थाना क्षेत्र के रामावास खुर्द निवासी महावीरसिंह (20) पुत्र शंकरसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि बलुन्दा निवासी राजेश खटीक की बाइक तीन मार्च को झुझण्डा मार्ग से तथा दूसरी बाइक जैतारण के तालकिया मार्ग से चुराई।

जैतारण से चुराई कार जैसलमेर में छुपाई
जैतारण गायत्री नगर निवासी दिनेश पुत्र बाबूलाल गौड़ के मकान के बाहर खड़ी कार 30 मई को बदमाशों ने चुराना स्वीकार किया। उन्होंने चोरी की ये कार जैसलमेर में छुपाई थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बिलाड़ा थाना क्षेत्र से चुराई एक बाइक भी बरामद की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned