VIDEO : पाली में भाजपा पार्षद बुबकिया ने कर्मचारियों से कहा- नगर परिषद के ही लोग है, थान ले जाने दो

Suresh Hemnani

Publish: Apr, 10 2019 09:39:14 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

- एक और आरोपी गिरफ्तार, फैक्ट्री मालिक फरार
- नगर परिषद के दमकल कार्यालय परिसर से थान चोरी होने का मामला

पाली। नगर परिषद के दमकल कार्यालय परिसर से कपड़े के थान चोरी हो जाने के मामले में पुलिस ने बुधवार को भाजपा पार्षद विकास बुबकिया को नामजद कर लिया है। पार्षद ने ही दमकल कार्यालय पर कार्यरत कर्मचारियों को गुमराह कर थान चोरी करवाए थे। उसकी तलाश जारी है। इधर, पुलिस ने इस प्रकरण में फरार चल रहे चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फैक्ट्री मालिक फरार है।

जिसने चोरी की, वह गिरफ्तार
कोतवाल गंगाराम खावा के अनुसार प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी ओझा का बास निवासी दिलीप पुत्र किस्तुरचंद गादिया को गिरफ्तार कर लिया। उस पर दमकल कार्यालय से थान चोरी का आरोप है। इससे पूर्व इस प्रकरण में पुलिस ने कलर मास्टर नारायण सिंह को गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। तीसरा आरोपी मंडिया रोड स्थित सिद्धि विनायक टैक्सटाइल फैक्ट्री का मालिक व श्रीपाल नगर मंडिया रोड निवासी विशाल कोठारी पुत्र उतमचंद है, जो फरार है। उसकी तलाश जारी है।

यह है पूरा मामला
पुलिस ने शहर के 22 वार्ड संख्या के भाजपा पार्षद विकास बुबकिया को नामजद किया है। बुबकिया चोरी से पहले मस्तान बाबा स्थित दमकल कार्यालय पहुंचा, जहां जब्त कपड़े के थान रखे हुए थे। बुबकिया के साथ आरोपी दिलीप गादिया व नारायण सिंह भी थान चोरी करने गए। वहां मौजूद दमकल कर्मचारियों से बुबकिया ने कहा कि दिलीप व नारायण सिंह नगर परिषद के लोग ही है, वे कपड़े के थान सुखाने ले जा रहे हैं। इन्हें थान ले जाने दो, वे वापस रख देंगे। इस पर वहां मौजूद कर्मचारियों ने दिलीप व नारायण सिंह को थान ले जाने दिए। चोरी के षडय़ंत्र में शामिल होने के आरोप में पार्षद बुबकिया को आरोपी बनाया गया है। उसकी तलाश जारी है।

तीन दिन से चल रही थी मशक्कत
मामले में पार्षद की भूमिका को लेकर पिछले तीन दिन से सरगर्मियां चल रही थी। एक दिन पूर्व कांग्रेस नेताओं ने इसकी निष्पक्ष जांच व मामले में शामिल जनप्रतिनिधियों को आरोपी बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा था।

उल्लेखनीय है कि शहर में चोरी-छिपे अवैध रूप से संचालित हो रहे धुलाई प्लांटों से कपड़ों के थान जब्त किए गए थे। जिन्हें मस्तान बाबा के निकट स्थित नगरपरिषद के दमकल कार्यालय परिसर में रखा गया था। जहां से 29 मार्च को कपड़े के थान चोरी हो गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर 35 थान बरामद किए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned