VIDEO : नोटबंदी को वोट में बदलने की कवायद, पूर्व विधायक ने मोदी पर लगाए ये आरोप...पढि़ए पूरी खबर

Suresh Hemnani

Publish: Nov, 09 2018 05:21:23 PM (IST) | Updated: Nov, 09 2018 05:21:24 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। नोटबंदी के 2 वर्ष पूरे होने के विरोध में शुक्रवार को पाली के कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में पूर्व विधायक भीमराज भाटी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कई आरोप लगाए। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने अपने सम्बोधन में नोटबंदी का जमकर विरोध किया।

नोटबंदी के दो वर्ष पूरे होने पर शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में विरोध-प्रदर्शन किए गए। इसी के तहत आज पाली कांग्रेस कार्यालय में नोटबंदी के विरोध में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व विधायक भाटी ने अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कई आरोप लगाए। भाटी ने कहा कि प्रधानमंत्री यदि चाय वाला है तो दिनभर में लाखों रुपए की ड्रेस कैसे पहनते है। कैसे इनका विशाल करोड़ों रुपए का भवन बनकर तैयार हो गया। कांग्रेस पार्टी को कोई नहीं हरा सकता यदि हम एक दूसरे को कोसना बंद कर दें।

इस दौरान कई पदाधिकारियों ने सम्बोधित करते हुए नोटबंदी का जमकर विरोध किया। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव में सभी को मतभेद भुलाकर भारतीय जनता पार्टी को हराने में मदद करने का आह्वान किया गया। इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष चुन्नीलाल चाडवास, सेवादल के मुख्य संगठक मोहन हटेला, कांग्रेस नेता मांगीलाल गांधी, पाली शहर ब्लॉक अध्यक्ष मेहबूब टी, नगर परिषद प्रतिपक्ष नेता भंवर राव, पूर्व जिला परिषद सदस्य जोगाराम सोलंकी, डॉ. पोपट पटेल, पार्षद जीवराज बोराणा, पाली पंचायत समिति की पूर्व प्रधान शोभा सोलंकी, सेवादल के भैराराम गुर्जर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned