VIDEO : तनाव के बाद अब हालात काबू में

Suresh Hemnani

Publish: Nov, 09 2018 08:48:51 PM (IST) | Updated: Nov, 09 2018 08:48:52 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

रायपुर मारवाड़/ देवली कलां। देवली कलां गांव में दिपावली के दिन बुधवार शाम को बाइक की टक्कर लगने से दो परिवारों में कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में मामले ने तुल पकड़ लिया। उनमें पथराव हो गया। इसमें एक दर्जन लोग चोटिल हो गए। गांव में तनाव हो गया। मौके पर जैतारण, रायपुर मारवाड़ थाने का पुलिस जाप्ता तैनात किया गया। पिछले तीन दिन से गांव में पुलिस बल तैनात है। हालात काबू में है। पुलिस ने चार जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जैतारण वृत्ताधिकारी विरेन्द्रसिंह राठौड़ के अनुसार देवली कलां गांव में बुधवार शाम करीब चार बजे बाइक की टक्कर लगने से दो जनों के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के परिजन वहां आ गए, मामला बढ़ गया, दोनों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। इससे दीपावली के दिन गांव में माहौल गरमा गया। तनाव के हालात होने पर वृत्ताधिकारी राठौड़, जैतारण थानाप्रभारी रविन्द्रसिंह खींची व रायपुर थानाप्रभारी सवाईसिंह राठौड़ अतितिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा। पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा। पथराव कर रहे चार जनो को गिरफ्तार कर जैतारण थाने ले जाया गया।

शुक्रवार को वृत्ताधिकारी राठौड़ व जैतारण थानाप्रभारी खींची ने देवली कलां के ग्राम पंचायत परिसर में सरपंच महेन्द्र कुमावत की अगुवाई में दोनों समुदाय के प्रबुद्वजनों व शांति समिति की बैठक बुलाई। बैठक में पुलिस ने दोनों पक्षों को मामले से शांति की अपील की। इसके बाद मामला शांत हो गया। एहतिहात के तौर पर कुछ जवानों को गांव में ही तैनात रखा गया है। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव के ही 13 नामजद सहित 200 जनों के खिलाफ मारपीट, लज्जाभंग सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned