VIDEO : लॉ कॉलेज में चारों पदों पर एबीवीपी ने दर्ज की जीत, कन्या महाविद्यालय में मानसी ने लहराया परचम

Suresh Hemnani

Publish: Sep, 11 2018 01:34:14 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

पाली। शहर के बांगड़, लॉ व कन्या महाविद्यालय सहित जिले के नौ महाविद्यालयों में शांतिपूर्वक मतगणना शुरू हुई। लॉ कॉलेज में हुई मतगणना के दौरान सभी पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज करवा ली है। वहीं कन्या महाविद्यालय में अध्यक्ष पद की निर्दलिय प्रत्याशी मानसी राजपुरोहित जीत चुकी है। बांगड़ कॉलेज में मतगणना जारी है। सभी कॉलेजों के बाहर भारी संख्या में प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस भी बेरिकेट लगाकर रास्तों की व्यवस्था बदलकर तैनात है। जिले की कॉलेजों में अभी मतगणना जारी है।


लॉ कॉलेज में निकाली लॉटरी
लॉ कॉलेज में हुई मतगणना के दौरान अध्यक्ष पद पर खड़े निर्दलिय प्रत्याशी सूरज राठौड़ को 49 वोट मिले जबकि एबीवीपी के प्रत्याशी जितेन्द्र मेवाड़ा को भी 49 वोट मिले। इसके बाद दोनों प्रत्याशियों के बीच लॉटरी निकाली गई जिसमें एबीवीपी के प्रत्याशी जितेन्द्र मेवाड़ा विजय घोषित किए गए। इस दौरान लॉ कॉलेज में चारों पदों पर एबीवीपी ने जीत हासिल कर दी।


लॉ कॉलेज में एबीवीपी के प्रत्याशी जीत चुके हैं
लॉ कॉलेज के अध्यक्ष पद के एबीवीपी के प्रत्याशी जितेन्द्र मेवाड़ा जीत चुके है। मेवाड़ा को 49 वोट मिले, जबकि एनएसयूआई के प्रत्याशी जनक शर्मा को 40 वोट ही मिल पाए। महासचिव पद के एबीवीपी के चैनराज बंजारा 20 वोट से जीत चुके है। बंजारा के सामने खड़े एनएसयूआई के प्रत्याशी श्रवण को 60 वोट मिले हैं। उपाध्यक्ष पद की एबीवीपी प्रत्याशी तेजस्वनी जीती चुकी है। तेजस्वनी को 80 वोट ओर एएसयूआई की सुमन को 60 वोट मिले है। वहीं एबीवीपी से सयुक्त सचिव दिनेश राणा जीत चुके है। राणा को 72 वोट मिले है, जबकि एनएसयूआई के प्रत्याशी मीनाक्षी देवड़ा को 68 वोट मिले हैं।

कन्या महाविद्यालय निर्दलिय प्रत्याशी मानसी राजपुरोहित जीती
कन्या महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी मानसी राजपुरोहित ने जीत दर्ज कर ली है। उन्हें 186 वोट मिले। एनएसयूआई की प्रत्याशी मूमल भाटी को 127 वोट मिले। जिसमें 27 मत खारिज हुए। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई की प्रेक्षशा को 189 वोट मिले निर्दलीय व शीतल को 103 वोट मिले। जबकि 48 वोट खारिज हुए। महासचिव पद के लिए एनएसयूआई की प्रत्याशी हिना और सयुक्त सचिव पद के लिए सेजल निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी है। क्योंकि उनके सामने कोई प्रत्याशी नहीं था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned