VIDEO : पाली के मार्केट में फिर सुलगी आग, दमकल कर्मियों ने पाया काबू

Suresh Hemnani

Publish: Nov, 10 2018 08:30:55 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:30:56 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली। आग लगने से मोती कटला स्थित गादिया मार्केट के क्षतिग्रस्त हुए भवन को पुलिस ने सीज कर रखा है लेकिन कई महिलाएं-बालिकाएं अपनी जान जोखिम में डालकर भवन में जाकर जले हुए सामान में से जरूर का सामान ढूंढने के लिए बेरोक-टोक आ जा रही है। उन्हें ऐसा करने से रोकने वाला कोई वहां नहीं। जबकि हकीकत यह है कि अभी भी भवन में बनी कुछ दुकानों में आग सुलग रही है, लेकिन मौके पर कोई पुलिसकर्मी या सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं होने से गादिया मार्केट में लोग आ जा रहे है। ज्ञात रहे कि दीपावली की रात को मोती कटला स्थित गादिया मार्केट में आग लग गई थी। हादसे में तीन मंजिला साडिय़ों का शोरूम सहित छह दुकानें जल गई थी।

गादिया मार्केट में फिर से उठा धुंआ
सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे गादिया मार्केट में एक दुकान से फिर धुंआ उठने लागा। व्यापारियों की सूचना पर तुरंत फायर बिग्रेड, डिस्कॉम व पुलिस के अधिकारी पहुंचे। दुकान में एक साड़ी के बंडल से धुंआ उठ रहा था जिसे दमकलकर्मियों ने बुझाया।

मौके पर पहुंचने में फिर हुई दमकलकर्मियों को परेशानी
गादिया मार्केट में फिर से आग लगने की सूचना पर दमकलकर्मी दमकल लेकर मौके पर रवाना हुए लेकिन शहर के भीतरी बाजार की संकरी गलियों में दुकानों के आगे लगे तिरपाल व सडक़ के दोनों किनारे खड़े दुपहिया वाहनों के कारण उन्हें मौके पर पहुंचे में अधिक समय लगा। दमकल पहुंचने पर कई व्यापारी खुद बांस से तिरपाल को ऊपर करते नजर आए। तो बाइक को हटाने की बात को लेकर कई जने दमकल के वाहन चालक से उलझ गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned