VIDEO : दो युवकों ने महज यह शौक पूरा करने के लिए पति-पत्नी की ले ली जान, पढि़ए पूरी खबर

Suresh Hemnani

Publish: Jan, 14 2019 07:44:59 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली/जैतारण। जैतारण थाना क्षेत्र के निंबोल गांव में वृद्ध दंपती की चाकू से वारकर हत्या के मामले का पुलिस ने 21 घंटे में राजफाश कर दिया। पुलिस ने निम्बोल गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों युवक दम्पती के परिचित है और दम्पती से बेशुमार धन लूटने की लालसा में इनकी हत्या की। आरोपियों से पूछताछ जारी है। इससे पहले हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने शव उठाने से मना कर दिया। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा व जैतारण विधायक अविनाश गहलोत की समझाइश के बाद शव उठा लिया गया। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

आरोपियों को था संदेह- दम्पती से इतना धन मिलेगा कि जिंदगी भर चलेगा
पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि निम्बोल के दर्जियों का मोहल्ला निवासी छोटूराम पुत्र पांचूराम दर्जी व उनकी पत्नी तारा देवी गांव में अपने घर में अकेले ही रहते थे। उनके तीन पुत्र मुंबई रहते हैं। गांव में उनके ही परिचित निम्बोल निवासी रामस्वरूप पुत्र नाथूराम घांची व पवन पुत्र रामेश्वरलाल व्यास का दम्पती के घर आना जाता था। रामस्वरूप व पवन को संदेह था कि दम्पती के पास बेशुमार धन व नकदी है, जो मकान की अलमारी में रहती है। पवन ने रामस्वरूप से कहा कि लूटे हुए धन से उनकी जिंदगीभर का गुजारा हो जाएगा। इसके चलते उनकी हत्या कर यह धन लूटने की साजिश रची।

ग्रामीण भडक़े, समझाइश के बाद उठाया शव
इधर, हत्या की सूचना पर सोमवार सुबह विधायक अविनाश गहलोत, कांग्रेस नेता दिलीप चौधरी, पुलिस अधीक्षक शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योतिस्वरूप शर्मा, सीओ जैतारण विरेन्द्र सिंह खिंची मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने हत्या के राजफाश की मांग को लेकर शव उठाने से मना कर दिया। इस बीच ग्रामीणों ने करीब पन्द्रह मिनट तक रास्ता भी रोका। विधायक व एसपी की समझाइश के बाद शव उठाने को राजी हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned